Photos : 'पत्नी' ने भेजा कार्तिक के लिए पिज़्ज़ा, ऐसे किया थैंक्यू
Photos : 'पत्नी' ने भेजा कार्तिक के लिए पिज़्ज़ा, ऐसे किया थैंक्यू
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बीटाउन के हैंडसम बॉयज में से एक हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं जहां से उनके कुछ लुक भी सामने आते रहते हैं. इसके अलावा अपने लुक्स और हेल्थ को मेनटेन रखने के लिए वह डायट का भी खास ख्याल रखते हैं. लेकिन कभी-कभी जंक फ़ूड जैसी चीज़ें चल ही जाती हैं. अभी हाल ही में वो पिज़्ज़ा खाते हुए दिखाई दे और बता दें कि ये पिज़्ज़ा किसी और नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने भेजा था. जानते हैं उनकी पत्नी के बारे में. 

दरअसल, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. इसमें उनके सामने पिज्जा रखा दिख रहा है, जिसके एक स्लाइस को वह हाथ में पकड़े नजर आए. इसके साथ कार्तिक ने लिखा, 'जब पत्नी अपने फूडी पति को फिट रखना चाहे. पिज्जा भेजने के लिए थैंक यू भूमि पेडनेकर. फुल ऑन डायट चल रही है लखनऊ में!! #PatiPatniAurWoh'. तो ये पिज़्ज़ा उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी ने भेजा था जिसे उन्होंने बड़े ही स्वाद लेकर खाया. 

इसके बाद कार्तिक के इस स्टेटस को पढ़कर और उसके साथ यूज हुई इमोजीज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने यह सब मजाकिया लहजे में लिखा है. बता दें कि, भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन फिल्म 'पति पत्नी और वो' में पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में अनन्या पांडे भी अहम रोल निभाती नजर आने वाली हैं. अगले साल रिलीज होने वाली यह मूवी साल 1978 में आई सेम टाइटल की फिल्म की रीमेक है. इसके अलावा कार्तिक 'लव आजकल' की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं जिसमें उनके साथ सारा अली खान नज़र आने वाली हैं. 

VIDEO : कार्तिक आर्यन ने लगाई अनन्या को डांट, कहा- एलर्जी है तो फिर...'

फिल्म की शूटिंग छोड़ कुल्हड़ वाली चाय पीने पहुंचे कार्तिक-अनन्या, देखें तस्वीर

कार्तिक के लिए इस फैन ने छोड़ी अपनी फ्लाइट, यूँ दिया एक्टर ने रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -