धड़क गर्ल ने पूरा किया सुई धागा चैलेंज, आगे इन्हें किया नॉमिनेट

धड़क गर्ल ने पूरा किया सुई धागा चैलेंज, आगे इन्हें किया नॉमिनेट

इन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुई धागा चैलेंज देखने को मिल रहा है और हर कोई इसे पूरा करने की कोशिश भी कर रहा है. ये चलेंगे तभी से शुरू हुआ है जबसे बॉलीवुड एक्टर्स वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' लेकर आ रहे हैं. फिल्म का प्रमोशन बड़ी ही जोरों से चल रहा हैं और साथ ही इस चैलेंज में सभी को मज़ा भी आ रहा है. कई सितारे इस चैलेंज को कर चुके हैं और अब 'धड़क' गर्ल जाह्नवी अपनी बहन ख़ुशी के साथ ये चैलेंज पूरा करने में लगी हुई हैं. इसका वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है.

शाहरुख़ ने महज 1 सेकंड में सुई में धागा डालकर जीता 'सुई धागा चैलेंज'

वरुण अनुष्का जहां भी इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं वहां ये चैलेंज दिया जा रहा है जिसे सिर्फ 10 सेकंड में पूरा करना है. इसके अलावा इस चैलेंज जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और अर्जुन कपूर को भी इस चैलेंज के लिए कहा है जिनमे से जाह्नवी ने इस चैलेंज के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी का दिया है.

आप देख सकते हैं इसमें वो अपनी बहन के साथ नज़र आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं जाह्नवी कपूर इस चैलेंज को पूरा कर लेती हैं वहीं ख़ुशी इसमें फ़ैल हो जाती है. इसके बाद वो अपने दोस्त और एक्टर ईशान खट्टर, लवयात्री के आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को इसके लिए नॉमिनेट किया है. इसके बाद देखे हैं वो इसे पूरा कर पाते हैं या नहीं. वरुण अनुष्का की ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

करण और रणबीर ने बड़े ही मजेदार ढंग से पूरा किया सुई-धागा चैलेंज

सुई धागा : 'सब बढ़िया' में काफी बढ़िया नज़र आ रहे हैं वरुण धवन