शाहरुख़ ने महज 1 सेकंड में सुई में धागा डालकर जीता 'सुई धागा चैलेंज'

इन दिनों अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' का खास तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं. अनुष्का और वरुण ने 'सुई धागा' नाम से एक चैलेंज शुरू किया है जिसमें नॉमिनेट किये गए लोगों को मात्र 10 सेकंड में सुई में धागा डालना है और इस चैलेंज को पूरा करना है. सोशल मीडिया पर #suidhaagachallenge नाम से कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड के भी कई स्टार्स इस चैलेंज को पूरा कर अपना वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब तक अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, आदित्‍य रॉय कपूर और रणवीर कपूर को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया गया था और हाल ही में शाहरुख़ खान ने भी सुई धागा चैलेंज को पूरा कर इसका वीडियो शेयर किया है.

दिव्यांका त्रिपाठी के इस लुक ने धड़काया लोगों का दिल

शाहरुख़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बड़ी ही आसानी से सुई में धागा डालते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन शाहरुख़ ने छोटी सुई ना लेते हुए एक बड़ी सुई ली है और उमसे आसानी से उन्होंने धागा डाल दिया है. खास बात तो ये है कि किंग खान ने ये कारनामा मात्र 0.000000001 सेकंड में पूरा कर लिया और इसके बाद अनुष्का ने शाहरुख़ को इस चैलेंज का विनर घोषित कर दिया.

'सुई-धागा' के साथ अनुष्का ने चलाई मशीन, दिया यह बड़ा बयान

फिल्म सुई धागा पीएम मोदी के मेक इन इंडिया के कांसेप्ट पर आधारित है जिसमें वरुण धवन एक टेलर का किरदार निभा रहे हैं और अनुष्का शर्मा उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है. फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वरूण के इस आसान से चैलेंज में फैल हुए मिस्टर खिलाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

एक - दूसरे से मिलने के बाद अलग-अलग कार में गए ​'विरूष्का'

इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -