बचपन से ही इस एक्ट्रेस को वरुण धवन पर था क्रश, शादी के सवाल पर बोलीं- जब भी मेरी शादी होती है...
बचपन से ही इस एक्ट्रेस को वरुण धवन पर था क्रश, शादी के सवाल पर बोलीं- जब भी मेरी शादी होती है...
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा श्रद्धा कपूर और वरुण धवन अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त हैं। वही दोनों बचपन के दोस्त हैं और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को लोग हमेशा से पसंद करते आए हैं। पिछले दिनों वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर पर क्रश होने का खुलासा किया था। अभी हाल ही में जब एक फैन कहा कि श्रद्धा को वरुण से शादी कर लेनी चाहिए तो दोनों एक्टर्स ने इस पर अपना जवाब दिया। यदि बात की जाए तो एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान फैन के कमेंट पर जवाब देते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा, 'यह तारीफ है। यह बहुत प्यारा है। हमें इस तरह से बहुत प्यार मिल रहा हैं। 

फैंस की इस तारीफ के लिए हम उनका धन्यवाद करना चाहते हैं।'इसके अलावा श्रद्धा कपूर ने आगे कहा, 'जब भी मेरी शादी होगी और जिस से भी मेरी शादी होगी, मुझे उस शख्स को पूरी तरह से जानना होगा। इसके अलावा कहा मुझे ऐसा करना होगा क्योंकि यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। वहीं वरुण धवन ने इस पर अपनी राय रखते हुए कहा, 'ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को ऑफ-स्क्रीन रोमांस में बदलना मुश्किल है। ऐसे में मुझे नहीं लगता कि अगर लोग वास्तव में बहुत रोमांटिक रूप से इच्छुक हैं, तो वे ऐसा व्यवहार कर सकते हैं।

 मैंने किसी पत्ति और पत्नी को ऐसा व्यवहार करते हुए नहीं देखा।' बीते दिनों दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे पर क्रश होने की बात कही है। एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए वरुण धवन ने कहा कि श्रद्धा के साथ उनके बचपन की कहानी फिल्मी है। दोनों के मन में एक दूसरे को लेकर फीलिंग्स थीं परन्तु वो कभी जाहिर नहीं कर पाए। फिलहाल दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है।

सलमान को छोड़ किसी और के लिए दुल्हन बनी कैटरीना कैफ़, सामने आईं तस्वीरें

माँ बनने के बाद बहुत बढ़ गया था इनका वजन, दिन-रात मेहनत के बाद हो गया कम

CAA पर फूटा एक्ट्रेस नंदिता दास का गुस्सा, कहा- 'सभी को आवाज उठानी चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -