माँ बनने के बाद बहुत बढ़ गया था इनका वजन, दिन-रात मेहनत के बाद हो गया कम
माँ बनने के बाद बहुत बढ़ गया था इनका वजन, दिन-रात मेहनत के बाद हो गया कम
Share:

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने बढ़ते वजन को कम किया है और इन्ही में शामिल है नेहा धूपिया। जी हाँ, वैसे कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो माँ बनने के बाद मोटी हो गईं लेकिन खुद को बाद में उन्होंने फिट कर लिया। इनमे शामिल हैं साल 2018 में माँ बनी सानिया मिर्जा। उन्होंने साल 2018 में एक बेटे को जन्म दिया और उस वक्त उनका वजन काफी बढ़ गया था और ऐसे में उन्हें अपने कैरियर से ब्रेक लेना पड़ा।

वहीं अब हाल ही में सानिया मिर्जा और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है और दोनों का वजन देखकर आप यह नहीं कह पाएंगे कि दोनों एक बच्चे की माँ है। जी दरअसल हाल ही में दोनों को एक फिटनेस इवेंट में देखा गया और यहां पर सानिया मिर्जा कुछ बच्चों को टेनिस खेलना सिखाती हुई नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल अब इस समय में सानिया मिर्जा और नेहा धूपिया दोनों ही पूरी तरह फिट नजर आ रही है। दोनों को देखकर ऐसा नहीं लग रहा कि दोनों एक-एक बच्चे की मां है।

आपको याद हो नेहा ने भी कुछ समय पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है और उनका वजन भी काफी बढ़ गया था लेकिन अब उन्होंने खुद को फिट कर लिया है। बात करें सानिया की तो उन्होंने अपना 20 किलो वजन कम किया था और यह उनके लिए काफी कठिन रहा। वैसे अब सानिया मिर्जा टेनिस खेलने के लिए पूरी तरह से दोबारा तैयार हैं।

पाकिस्‍तान ने एक बार फिर उगला जहर, संयुक्‍त राष्‍ट्र के मंच पर दे चुका है परमाणु युद्ध की गीदड़ भभकी

फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात पहुंचे रणवीर सिंह, स्कूटर पर घूमते आ रहे है नजर

पूर्व क्रिकेटर पर लगा पैसों की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -