सलमान को छोड़ किसी और के लिए दुल्हन बनी कैटरीना कैफ़, सामने आईं तस्वीरें
सलमान को छोड़ किसी और के लिए दुल्हन बनी कैटरीना कैफ़, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आजकल अपनी नयी नयी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. इस समय उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसे फोटोज शेयर कर दिए हैं जो सुर्ख़ियों में हैं. इन तस्वीरों में वह दुल्हन बनकर ताश खेलती हुई दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज में कैटरीना कैफ काफी खुश नजर आ रही हैं और वह अपनी टीम के साथ हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आप देख सकते हैं शेयर की गई इन फोटोज में कैटरीना कैफ ने पिंक कलर का लेहंगा और भारी भरकम ज्वेलरी पहन रखी है। इसी के साथ वह और उनकी टीम एक टेबल के आसपास बैठे हुए हैं और गेम खेल रहे हैं। इस दौरान कैटरीना हंस रहीं हैं और उनकी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रोफ, हेयरस्टाइलिस्ट इयानी और मेकअप आर्टिस्ट डेनियल मौजूद हैं। उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है on set shenanigans इस समय कैटरीना के इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को काफी लाइक्स मिल रहे हैं और कुछ ही घंटों में लाइक्स की संख्या चार लाख से अधिक पहुंच गई.

इसी के साथ आप देख सकते हैं उनकी इस तस्वीर को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तक ने भी खूब पंसद किया है. बात करें कैटरिना के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में कैटरीना और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है.

घर की छत से रोज जाह्नवी कपूर को देखती थी यह बच्ची, मिली तो लगा लिया गले

फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज़, सुनील वाल्सन के किरदार में नज़र आए आर बद्री

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' महाराष्ट्र में हुई टैक्स फ्री, एक्टर ने सीएम को कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -