सेट पर हमेशा समय से पहुँचते हैं वरुण धवन, खुद किया खुलासा
सेट पर हमेशा समय से पहुँचते हैं वरुण धवन, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता वरुण धवन वक्त की अहमियत को बखूबी समझते हैं और शायद यही वजह है कि वह सेट पर समय पर पहुँच जाते हैं. जी हाँ, हाल ही में वरुण ने खुद खुलासा किया है कि इसकी सीख उन्हें अपने निर्देशक पिता डेविड धवन से मिली है और इन्हीं सब के चलते वरुण वक्त के बहुत पाबंद हैं. जी हाँ, हाल ही में वरुण ने कहा कि ''एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने के दौरान शिफ्ट पर समय से पहुंचने व वक्त बर्बाद नहीं करने की अहमियत को वह भली-भांति समझते हैं.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "एक कलाकार के जीवन में समय बहुत अधिक मूल्यवान है और आज की दुनिया में वक्त ही पैसा है और प्रोफेसनलिज्म (व्यवसायिकता) भी बहुत महत्वपूर्ण है. आप चाहते हैं कि लोग वक्त पर आए तो दूसरों के वक्त का भी इज्जत करें. अगर मैं कभी किसी की समय पालन से प्रेरित रहा हूं तो वह मेरे पिता हैं. मेरे पिता वास्तव में हर जगह वक्त से पहले ही पहुंच जाते हैं." आगे बात बढ़ाते हुए वरुण ने कहा, "अगर किसी शूट में बुलाने का वक्त 9 बजे है तो वह 8 बजे ही पहुंच जाते हैं और हर किसी को वहां 9 बजे के अंदर पहुंच जाना चाहिए. इसलिए, मुझे हमेशा वक्त पर पहुंचना पड़ता है."

आप सभी को बता दें कि वह जल्द कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं और अपनी इसी फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, "एक निर्देशक का बेटा होने के नाते मैं यह समझता हूं कि शिफ्ट की बर्बादी नहीं करना चाहिए. इसलिए बात चाहे 'स्ट्रीट डांसर 3डी' या 'कुली नंबर 1' के सेट की हो, मैं हमेशा वक्त पर पहुंचने की कोशिश करता हूं." वरुण अपने पिता से बहुत कुछ सीखे हैं और वह हमेशा अपने पिता की तारीफे करते हैं.

सामने आया 'लाल कप्तान' फिल्म का नया पोस्टर, नकाब में सोनाक्षी ने छुपाया चेहरा

देसी गर्ल पर जमकर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, कहा- 'सिर्फ लेक्चर नहीं...'

VIDEO: जारी हुआ हॉउसफुल 4 का धमाकेदार ट्रेलर, हँसते-हँसते हो जाएंगे लोट-पोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -