सामने आया 'लाल कप्तान' फिल्म का नया पोस्टर, नकाब में सोनाक्षी ने छुपाया चेहरा
सामने आया 'लाल कप्तान' फिल्म का नया पोस्टर, नकाब में सोनाक्षी ने छुपाया चेहरा
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'लाल कप्तान' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके लुक को लेकर चर्चा हो रही है. ऐसे में हाल ही में 'लाल कप्तान' का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें सैफ अली खान बेहद अलग लुक में दिखाई दिए थे और वहीं उनका गेटअप नागा साधू जैसे था। वहीं उस समयसोशल मीडिया के दर्शकों ने सैफ अली खान के लुक को काफी पसंद किया था और इसी के साथ ही फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जो लोगों को पसंद आईं थीं.

लेकिन अब सैफ अली खान के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का भी फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है जो आप देख सकते हैं. इस लुक में सोनाक्षी बहुत बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें, फिल्म 'लाल कप्तान' में भले ही सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाली हैं लेकिन फिल्म में उनका किरदार काफी अहम होगा. वहीं अब बात करें सोनाक्षी के फर्स्ट लुक पोस्टर की तो, सोनाक्षी सिन्हा इसमें नाकाब के पिछले दिखाई दे रही हैं और उन्होंने खूबसूरत अनारकली ड्रेस पहन रखा है जो उनके लुक में चार चाँद लगा रहा है.

आप सभी को यह भी बता दें, 'लाल कप्तान' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब सोनाक्षी सिन्हा का इसमें आवाज सुनाई दी थी और इसी से यह तय हो गया था कि वह फिल्म में हैं लेकिन ज्यादा समय तक के लिए नहीं. वैसे सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

रिलीज़ हुआ फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर, बेहद खतरनाक लुक में नज़र आ रहे सैफ अली खान

साधारण कुर्ते में भी अर्जुन कपूर को परफेक्ट लगता है यह एक्टर

सैफ की इस आदत से बहुत परेशान है करीना, कहा- 'वो क्या करना चाहते...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -