देसी गर्ल पर जमकर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, कहा- 'सिर्फ लेक्चर नहीं...'
देसी गर्ल पर जमकर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, कहा- 'सिर्फ लेक्चर नहीं...'
Share:

बॉलीवुड में रनौत सिस्टर्स की खूब चर्चा होती है और दोनों बहने आए दिन अपनी बातों के, अपने विवादों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में कंगना की बहन रंगोली अब अपने सिर्फ विवादित बयानों के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहती है और रंगोली की अब नई शिकार प्रियंका चोपड़ा बन गई है. जी हाँ, हाल ही में रंगोली की नई शिकार प्रियंका बनी है और वह उनपर तंज कस रही हैं. जी दरअसल हुआ ये है कि कुछ दिनों पहले 16 साल की क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने यूएन के क्लाइमेट एक्शन समिट में एक शानदार स्पीच दी थी और इसी स्पीच का एक वीडियो प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था.

ऐसे में इस वीडियो में ग्रेटा थनबर्ग ने दुनिया को पर्यावरण में हो रहे नकारात्मक बदलावों के प्रति जागरुक कराने की कोशिश की थी. ऐसे में इस यंग लड़की ने दुनिया और क्लाइमेट के बारे में कुछ बड़े सवाल उठाए और क्लाइमेट चेंज दुनिया पर असर को लेकर चिंता व्यक्त की और ग्रेट की इस स्पीच की हर किसी ने तारीफ की थी. बॉलीवुड और हॉलीवुड जगत के तमाम सितारों ने इस स्पीच को शेयर किया था. वहीं प्रियंका ने भी इस स्पीच को शेयर करते हुए लिखा था कि, ''शुक्रिया ग्रेटा थनबर्ग हम सभी के चेहरे पर एक जोरदार तमाचा मारने के लिए. अपनी पीढ़ी को एक साथ लेकर आने और हमें दिखाने के लिए कि हमें बातों को और बेहतर समझने की जरूरत है. हमें सबसे नाजुक चीजों को बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करने की जरूरत है. हम सभी को इसकी जरूरत थी. आखिरकार हम सभी के पास बस यही एक ग्रह है. #HowDareYou''

अब इसी पर कंगना की बहन रंगोली ने प्रियंका को लेकर कहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ''प्रिय पीसी आपको वापस यहां देखकर अच्छा लगा. हां ये बच्ची बहुत अच्छा काम कर रही है लेकिन हमारे देश में भी बहुत लोग तन मन धन से पर्यावरण के लिए काम कर रहे हैं, सिर्फ लेक्चर नहीं दे रहे रिजल्ट्स ला रहे हैं.... उनके लिए भी कभी कुछ प्यार के शब्द बोल दीजिए... अच्छा लगेगा.'' वैसे अब रंगोली के इस ट्वीट पर प्रियंका का क्या रिएक्शन होगा यह तो आगे पता चल ही जाएगा.

VIDEO: जारी हुआ हॉउसफुल 4 का धमाकेदार ट्रेलर, हँसते-हँसते हो जाएंगे लोट-पोट

काला हिरण मामला: पेशी के लिए अदालत में हाजिर नहीं हुए सलमान खान, बढ़ सकती है मुश्किलें

Bard Of Blood : इमरान हाशमी बंधको को करेंगे तालिबान में रेस्क्यू, जानिए रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -