'कुली नं. 1' के लिए सारा को किया रिजेक्ट, अब ये एक्ट्रेस आएगी नजर
'कुली नं. 1' के लिए सारा को किया रिजेक्ट, अब ये एक्ट्रेस आएगी नजर
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों कई सारी फिल्मों को लेकर चर्चओं में बने हुए हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया था कि वरुण जल्द ही गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नं. 1’ के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान को लेने की बात चल रही थी लेकिन अब सारा को किसी और एक्ट्रेस ने रिप्लेस कर दिया हैं.

जी हाँ... अब इस फिल्म में सारा की जगह आलिया भट्ट ने ले ली हैं. पिछले काफी समय से गोविंदा की बहुचर्चित फिल्म ‘कुली नं. 1’ को लेकर चर्चा हो रही है. आपको बता दें इस फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन ही निर्देशित करने वाले हैं. पहले तो वरुण ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था लेकिन अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म को करने के लिए वरुण तैयार हो गए हैं.

फिल्म मेकर्स ने अब सारा को रिजेक्ट करने इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट का नाम तय कर दिया हैं. हालाँकि अब बस इसकी आधिकारिक घोषणा होना ही बाकी है. जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म को वरुण के ही भाई रोहित धवन प्रोड्यूस करेंगे. बतौर प्रोड्यूसर रोहित की ये पहली फिल्म होगी. फ़िलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट तकरीबन पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.

'कलंक' के बाद इस फिल्म में साथ नजर आएँगे आलिया और वरुण

इस साल गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण धवन!

कटरीना नहीं बल्कि 'ABCD 3' में वरुण धवन के साथ दिखेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -