'कलंक' के बाद इस फिल्म में साथ नजर आएँगे आलिया और वरुण
'कलंक' के बाद इस फिल्म में साथ नजर आएँगे आलिया और वरुण
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी शुरुआत से ही सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं.जल्द ही आलिया भट्ट और वरुण धवन फिल्म कलंक में साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में ऐसा पता चला है कि ये जोड़ी कलंक के अलावा एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. जी हां... सूत्रों की माने तो जल्द ही वरुण धवन और आलिया भट्ट एक और नई फिल्म में भी साथ काम करने वाले हैं.

इससे ज्यादा खास बात ये है कि आलिया और वरुण की इस नई फिल्म को कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. जी हाँ... यानी एक और फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस बहुत खुश हो जाएंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि अप्रैल तक इस फिल्म का अनाउंस होगा और अब तक फिल्म का नाम भी सामने नहीं आया है.

जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट और वरुण करण जौहर की फिल्म कंलक में साथ में काम कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा अभी बचा हुआ है. कलंक की शूटिंग कई बड़े शहरों में हुई हैं. कलंक फिल्म को अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इस फिल्म में आलिया और वरुण के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं.

न्यूयॉर्क में ठण्ड का मजा ले रहे हैं लवबर्ड्स आलिया-रणबीर

गली बॉय टीजर : रणवीर-आलिया की शानदार केमिस्ट्री ने लूट लिया सभी का दिल

इस साल गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण धवन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -