इस साल गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण धवन!
इस साल गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण धवन!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर वरुण धवन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. पिछले कई सालों से वरुण और नताशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. गुरुवार को एक बार फिर से इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन कर वापिस लौटे थे. अब हाल ही में ऐसी खबर है कि दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. जी हाँ... सुनने में ये तो आया है कि वरुण- नताशा नवंबर 2019 तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

दरअसल वरुण ने हाल ही में एक मैगजीन को इंटरव्यू में नताशा के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली थी. सूत्रों की माने तो वरुण ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में ये कहा था कि वो नताशा से शादी करने का प्लान बना रहे हैं. इसके बाद से ऐसी खबरें आई की वो नवंबर 2019 में शादी कर लेंगे. लेकिन जब मीडिया ने वरुण से पूछा कि क्या वो नवंबर 2019 में नताशा से शादी करने जा रहे हैं? तो उन्होंने ऐसी खबरों का खंडन किया और ये कहा कि रिपोर्ट गलत हैं.

करण के चैट शो में उन्होंने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि, आप दोनों 'हैप्पी फ्रेंड' की तरह लगते हैं? तो वहीं वरुण ने कहा कि, ''हैप्पी कपल' मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं.' इसके बाद जब करण ने वरुण से ये पूछा कि वो शादी कब करेंगे? तो इसके जवाब में वरुण ने कहा, 'मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं.' अब देखना तो ये है कि वरुण और नताशा कब अपनी शादी का ऐलान करते हैं.

कटरीना नहीं बल्कि 'ABCD 3' में वरुण धवन के साथ दिखेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

इन दोनों एक्टर्स में चल रही है लड़ाई, नहीं देखना चाहते शक्ल भी जानें कारण

बचपन के दोस्त के साथ किस करते हुए नजर आईं थी जाह्नवी, अफेयर की बात से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -