वरुण बने मनाली में कैफे के ब्रांड एंबेसडर

By Pooja Suryawanshi
Nov 30 2017 01:52 PM
वरुण बने मनाली में कैफे के ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. वरुण धवन फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग में बिजी चल रहे है, खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही थी. बता दे कि, वहां वरुण एक कैफे के अनऑफिशियल ब्रांड एंबेसडर बन गए.

हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत-सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं. यही नहीं इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपने ब्रांड एंबेसडर होने वाली बात कही है. वरुण ने लिखा कि, "अगर कोई मनाली आ रहा है तो प्लीज जंगल जंक्शन कैफे जरूर आइएगा. आपको यहां लवली नूड्ल्स और चाय मिलेगी. साथ ही इस कैफे के मालिक के परिवार से मिलने का मौका भी मिलेगा. मैं इस कैफे का अनऑफिशियल ब्रांड एंबेसडर हूं. उन्होंने मुझसे नहीं कहा, लेकिन मैं बनना चाहता हूं क्योंकि ये लोग सुपर कूल हैं."

 

ख़ास बात यह है कि, वरुण अपने मनाली शेड्यूल की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग मनाली के अलावा और भी खूबसूरत जगहों के साथ दिल्ली में हुई थी. वही फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं. खास बात यह है कि, इस फिल्म के जरिये बनीता संधू बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने जा रही है.

ये भी पढ़े

खुद का ही पॉप म्यूजिक नहीं पसंद करती ये सिंगर

पद्मावती के बाद अब अयोध्या का विवाद

सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर