पद्मावती के बाद अब अयोध्या का विवाद

By Aayushi Sharma
Nov 30 2017 11:50 AM
पद्मावती के बाद अब अयोध्या का विवाद

काफी समय से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर खूब विवाद चल रहे है. करणी सेना का आरोप है कि इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है साथ ही उन्होंने फिल्म बेन करने को लेकर मांग की है. अभी 'पद्मावती' विवाद ख़त्म भी नहीं हुआ और उससे पहले ही एक और फिल्म विवादों के घेरे में आ गई है. फिल्म 'गेम ऑफ अयोध्या' के भी रिलीज़ होने से पहले ही ये विवादों के घेरे में आ गई. कुछ विद्यार्थी परिषद् से जुड़े नेता छात्रों ने फिल्म के डायरेक्टर व पूर्व एमएलसी व लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह के दोनों हाथ काटने वाले को ईनाम के तौर पर 1 लाख रूपए देने की घोषणा की.

विद्यार्थी परिषद् के एक छात्र अमित गोस्वामी ने कहा कि, "यह फिल्म भगवान श्रीराम के प्रति आस्था रखने वालों की भावनाओं पर कुठाराघात है. आठ दिसंबर को फिल्म रिलीज होती है तो उस दिन होने वाली किसी घटना के लिए शासन व प्रशासन जिम्मेदार होगा. फिल्म रिलीज होते ही मैं खुद सुनील सिंह को गोली मार दूंगा."

अमित गोस्वामी ने आगे कहा कि, "फिल्म निर्देशक सुनील सिंह ने पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी फिल्म बनाई है, जो सहन नहीं की जाएगी." इतना ही नहीं उन्होंने लोगो से अपील भी की कि, "अगर जनता इस फिल्म को देखने जाती हैं, तो अपनी जिम्मेदारी पर जाएं. फिल्म के विरोध में सिनेमाघरों में आग भी लगाई जा सकती है."

इस मामले में फिल्म के डायरेक्टर सुनील सिंह ने कहा कि, "फिल्म का अभी ट्रेलर जारी हुआ है. फिल्म को देखे बगैर विरोध ठीक नहीं है. फिल्म में उन नेताओं की हकीकत दिखाई गई है, जो मस्जिद तोड़कर व विरोध कर नेता बने गए. हिंदू तो मैं भी हूं, भगवान राम से हम भी प्रेम करते हैं. विरोध करने वाले नेतागीरी चमकाना चाहते हैं. मैं चार-पांच दिसंबर को अलीगढ़ आऊंगा. पहले एएमयू से जुड़े प्रोफेसरों को फिल्म दिखाऊंगा." हाथ काटने की बात पर आगे सुनील ने कहा कि, "अगर उनको हाथ काटना ही है तो कम से कम हाथ की सही कीमत तो लगाते." बता दे इस फिल्म को 8 दिसंबर को रिलीज़ करने की घोषणा की गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल

बॉबी देओल का सेक्सी लुक सभी फैंस को बना गया स्पीचलेस

जल्द ही उदय का हाथ थामेगी नरगिस