सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल

By Aayushi Sharma
Nov 30 2017 11:22 AM
सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल

1 दिसंबर को बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी और अरबाज़ खान की फिल्म 'तेरा इंतज़ार' रिलीज़ होने वाली है. इस समय दोनों ही स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. इस फिल्म में सनी के साथ काम करने पर अरबाज़ काफी खुश है. पहली बार ये जोड़ी परदे पर साथ नजर आएगी. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान सनी और अरबाज़ ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अहम किस्से सभी के साथ शेयर किये. इतना ही नहीं प्रमोशन इवेंट में सनी और अरबाज़ ने कई अटपटे सवालो के जवाब भी दिए.

जब दोनों स्टार्स से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने गलती से किसी को डर्टी मैसेज भेजा है. इस पर अरबाज़ ने जवाब दिया कि, "ऐसा होता रहता है." वही सनी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, "मुझे एक ऐसा ही मैसेज मेरे डाइवर से मिला था. उसके बाद उसने मुझसे खूब माफी मांगने की कोशिश की. कहा कि मैं किसी और को भेज रहा था, गलती से आपको चला गया. मुझे यह बहुत गंदा लग रहा था, इसके बाद मैंने उसे फिर कभी नहीं देखा." बता दे इस घटना के बाद सनी ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया था.

फिल्म 'तेरा इंतेजार' में अरबाज़ खान एक चित्रकार का किरदार निभा रहे है. फिल्म में सनी उनकी को-एक्ट्रेस है. इस फिल्म के बारे में बताते हुए अरबाज़ ने कहा था कि, "इस फिल्म में काफी कुछ है. एक मसाला या मनोरंजक फिल्म में जो कुछ भी होना चाहिए वो सब कुछ इस फिल्म में है. रोमांस महज फिल्म का एक हिस्सा है, इसमें अच्छी कहानी है, अच्छे किरदार है. काफी सारे सस्पेंस, ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं. मैं कहूंगा कि ये काफी रोमांचक फिल्म है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल का सेक्सी लुक सभी फैंस को बना गया स्पीचलेस

जल्द ही उदय का हाथ थामेगी नरगिस

भोजपुरी फिल्मो में लगेंगे गोविंदा के ठुमके