18वे दिन भी कम नहीं हुआ कार्तिक की इस फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़
18वे दिन भी कम नहीं हुआ कार्तिक की इस फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़
Share:

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मूवी भूल भुलैया 2 की कमाई तीसरे सफ्ताह भी बढ़िया चलती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि मूवी को 3 मूवी से टक्कर मिली, फिर भी कार्तिक की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कड़ी हो गई है। मूवी ने सोमवार को भी बेहतरीन कलेक्शन कर लिया है और वीकेंड पर तो झंडे गाड़े ही थे। कार्तिक की मूवी ने जहां शनिवार को 4.55 करोड़ रुपये कारोबार किया तो रविवार को 5.71 करोड़ का कलेक्शन शुरू कर दिया है। जबकि सोमवार को मूवी की कारोबार 2.25 करोड़ रुपये रही है। कुल मिलाकर 18 दिन में मूवी ने 157.07 करोड़ रुपये कमा चुके है। तीसरे हफ्ते और तीन तीन मूवी की टक्कर के उपरांत भी ये आंकड़ा भूल भुलैया 2 के लिए बहुत अच्छा है।

कार्तिक और कियारा की भूल भुलैया 2 में तबू और राजपाल यादव भी लीड रोल में दिखाई दी है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का बोलना है कि 'भूल भुलैया 2' की सफलता ने बॉलीवुड को एक नया सुपरस्टार भी दे चुके है, जिसकी युवाओं में जबरदस्त फॉलोइंग है। कार्तिक आर्यन नई जनरेशन के सबसे पसंदीदा स्टार्स की लिस्ट में पहले ही शामिल हो चुके थे लेकिन 'भूल भुलैया 2' की बम्पर कारोबार ने उन्हें इस जनरेशन की टॉप 3 स्टार्स में एंट्री भी दिलवा दी है। 

'भूल भुलैया' का सीक्वल है 'भूल भुलैया 2': मूवी 'भूल भुलैया 2' कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी लीड रोल में दिखाई दिए है । बताते चलें कि प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी मूवी 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोड भी प्ले किया था। ये मूवी वर्ष  2007 में रिलीज हुई थी। इस मूवी को भी खूब पसंद किया गया था।

सम्राट पृथ्वीराज की कमाई को लेकर आया सोनू सूद का रिएक्शन

आनंद आहूजा ने सोनम संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -