गर्मियों में मूड फ्रेश करने तुर्की पहुंचे मधुर भंडारकर
गर्मियों में मूड फ्रेश करने तुर्की पहुंचे मधुर भंडारकर
Share:

नई दिल्ली: गर्मी के मौसम के मजे लेने के लिए हमेशा घर से दूर किसी जगह पर वक़्त बिताना माइंड फ्रेश करने के साथ ही खुद को जानने का विशेष अवसर दे जाता है। अपने अंदर के इस खास व्यक्ति से शायद हर एक इंसान मिलना चाहते है, लेकिन व्यस्त दिनचर्या के चलते ऐसा बहुत ही कम मुमकिन हो पाता है। और फिर जब बात मूवी निर्माताओं की आ जाए, तो इन्हें एक विशेष फिल्म की शूटिंग से लेकर समाप्ति तक के लिए वर्ष तक का समय समर्पित करना होता है। ऐसे में विशेषतौर पर खुद के लिए वक़्त निकाल पाना सोने पर सुहागे की तरह काम कर लेता है।

 

ऐसे ही हमारे बॉलीवुड के मूवी निर्माता हैं, जो अक्सर मूवी के बिजी शेड्यूल के चलते खुद के लिए बहुत कम वक़्त निकल पाते हैं, लेकिन जब भी उन्हें थोड़ा भी वक़्त मिल जाता है, वे इस वक़्त को खुलकर जीने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सभी के पसंदीदा मूवी निर्माता मधुर भंडारकर की, जिन्हें हाल ही में देश के अपने सोशल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, KOO ऐप के माध्यम से अन्य देश को एक्स्प्लोर करते हुए कैप्चर भी कर लिया जाता है।

दरअसल अपने उम्दा अंदाज में मूवी बनाने को लेकर विशेष पहचान रखने वाले मूवी निर्माता मधुर भंडारकर हाल के दिनों में तुर्की की सरजमीं पर गर्मी के मौसम का आनंद लेते दिखाई दे रहे है।

18वे दिन भी कम नहीं हुआ कार्तिक की इस फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

'पापा मुझे और मां को मारते हैं..खाना नहीं देते' वरुण की इस फैन ने लगाई मदद की गुहार

सम्राट पृथ्वीराज की कमाई को लेकर आया सोनू सूद का रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -