'पापा मुझे और मां को मारते हैं..खाना नहीं देते' वरुण की इस फैन ने लगाई मदद की गुहार
'पापा मुझे और मां को मारते हैं..खाना नहीं देते' वरुण की इस फैन ने लगाई मदद की गुहार
Share:

अभिनेता वरुण धवन की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। वरुण की एक फीमेल फैन ने सहायता की मांग की है। वरुण ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देकर लोगों का दिल भी जीत लिया है। अभिनेता की फीमेल फैन गुजरात की बताई जा रही है। फैन ने कहा है कि वह और उनकी मां कई सालों से घरेलू हिंसा का शिकार हो चुके है। विरोध करने पर उनके पिता ने उनका खाना-पीना बंद कर रखा है। वरुण ने फैन की दर्द भरी कहानी सुनकर सहायता का आश्वासन दिया है।

फीमेल फैन ने वरुण धवन को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'सर, मेरे पिता मेरे और मेरी मां के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हैं। विरोध करने पर मारने की धमकी भी दे रहे है। उन्होंने हमारा खाना-पीना बंद करवा दिए है। हम कई दिनों से भूखे हैं। उसके पिता रोज शराब पीकर घर आते है उनके साथ मारपीट करते है और ये सिलसिला वर्षों से चक रहा है। महिला ने पिता पर उसकी मां को धोखा देने और दूसरी महिला के साथ संबंध रखने का इल्जाम भी लगाया है। लड़की अपने पिता के विरुद्ध पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा चुकी है। कार्रवाई के तौर पर उसके पिता को कुछ घंटों तक लॉकअप में रखा गया था और बाद में छोड़ दिया गया था।' वरुण ने फीमेल फैन को सहायता का आश्वासन भी दे दिया है। अभिनय ने गुजरात पुलिस को टैग करते हुए उनसे सहायता गुजारिश की है। वरुण ने महिला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'यह एक बेहद गंभीर केस है और अगर यह सच है तो मैं आपकी सहायता करूंगा और अधिकारियों से बात करूंगा।' फैंस इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो वरुण बहुत जल्द फिल्म 'जुग जुग जियो' में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में अभिनेता के साथ कियारा अडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर दिखाई देने वाले है। मूवी 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

सम्राट पृथ्वीराज की कमाई को लेकर आया सोनू सूद का रिएक्शन

आनंद आहूजा ने सोनम संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -