प्रेम और निशा के किरदार में वरुण और आलिया हो- रेणुका शाहाणे
प्रेम और निशा के किरदार में वरुण और आलिया हो- रेणुका शाहाणे
Share:

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में सलमान की भाभी का रोल अदा कर अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये फ़िल्मी दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री रेणुका शाहाणे इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब रेणुका से पूछा कि, सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में दोबारा प्रेम और निशा के किरदार में वह किन्हें देखना पसंद करेंगी.

तो इस बात का जवाब देते हुए रेणुका ने कहा कि, वह फिल्म में निशा व प्रेम के किरदार में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन को देखना पसंद करेंगी." इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि, क्या वह फिल्म में ऐक्टिंग करना चाहेंगी? तो रेणुका ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, वह राजश्री प्रॉडक्शंस के साथ काम करने के लिए हमेशा उत्साहित रहती है. रेणुका का मानना है कि, फिल्म में उनका किरदार पहले ही मर चुका है, तो ऐसे में रीमेक में उनके लिए ज्यादा कुछ नहीं होगा. इसके बाद उन्होंने सूरज बड़जात्या की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी बेहतरीन इंसान हैं.

बता दे कि, राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' को रिलीज हुये दो दशक से अधिक का समय हो गया है. फिल्म में सलमान खान, माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे की मुख्य भूमिका थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

ये भी पढ़े

प्राइवेट जेट से बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा पहुंची अमृता

'पद्मावत' टीम ने मनाई सक्सेस पार्टी

दीपिका का रेड हॉट अवतार है फैंस की अगली पसंद

18 के बॉयफ्रेंड को पॉकेट मनी देती हैं ईशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -