18 के बॉयफ्रेंड को पॉकेट मनी देती हैं ईशा
18 के बॉयफ्रेंड को पॉकेट मनी देती हैं ईशा
Share:

अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में रहने वाली ईशा गुप्ता एक बार वापस सुर्ख़ियों में छा रही हैं. ईशा का बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़ किसी को भी उनका दीवाना बना सकता है. जितनी हसीन और सेक्सी वह फोटोस में नज़र आती है, उतनी ही हसीन वह रियल लाइफ में भी हैं. हाल ही में ईशा का नाम वापस ख़बरों में आने लगा है, और इस बार का कारण उनका कोई हॉट फोटोशूट या कोई आगामी मूवी नहीं है, बल्कि उनका बॉयफ्रेंड है.

पिछले दिनों ईशा ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक 18 के लड़के साथ फोटो अपलोड किया था, जिसके साथ उन्होंने बड़ा ही रोमैंटिक सा कैप्शन भी डाला था. ईशा द्वारा पोस्ट किये गए इस फोटो को कई लोगों ने लाइक किया, जोकि अब वायरल हो रहा है. ईशा ने कैप्शन में लिखा था कि, "Happy 18th to my one n only. My baby boy I love you the most, please always stay this happy child that you are. I’ve always got your back.."

अपने इस दोस्त के साथ ईशा अक्सर फोटोस शेयर करती रहती हैं. उनके इस कैप्शन के साथ लोगों ने कई तरह के कयास लगा लिए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ईशा गुप्ता के साथ नज़र आने वाला यह लड़का फैशन ब्रांड 'स्प्लैश' के मालिक रज़ा बैग का बेटा अल रज़ा बैग है. ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस के कारण जानी जाती है, और कई बार यह अल रज़ा के साथ में दुबई के टूर पर भी स्पॉट की जा चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे- जानिए, प्रीति जिंटा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

शाहरुख़ खान को आयकर विभाग का नोटिस

इसलिए जैकलीन से जलती है तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -