प्राइवेट जेट से बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा पहुंची अमृता
प्राइवेट जेट से बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा पहुंची अमृता
Share:

अमृता अरोड़ा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस ख़ुशी के मौके पर वह अपने दोस्तों के साथ गोवा पहुंची जिसकी फोटोस उनकी बहन ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर की. अमृता के साथ उनकी दोस्त करीना कपूर, करिश्मा कपूर और दीदी मलाइका भी नज़र आई. उनकी इस गर्ल गैंग में अमृता के साथ  नताशा पूनावाला, सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मलिका भट्ट, डिजाइनर सीमा शर्मा, महीप कपूर और डॉली सिधवानी भी नज़र आयीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह गैंग अपने प्राइवेट जेट से गोवा पहुंची, जिसमें बॉलीवुड के फेमस एक्टर और करीना कपूर खान के पति सैफ भी मौजूद थे. करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट के ज़रिये एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनका गर्ल गैंग उड़ान भरने के लिए तैयार नज़र आ रहा है, और प्लेन पर सवार हो रहा है. वही मलाइका ने अपने फोटो में प्लेन के अंदर की फोटो को पोस्ट किया है.

अब जब यह सब लोग गोवा पहुंच ही गए हैं, तो वहां से इनके फोटोस भी आते रहेंगे. लेकिन पटौदी खानदान की बहु करीना अलग ही वाइट टॉप में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही थी, तो सैफ अली भी कहाँ मानने वाले थे. सैफ अली ने ब्लैक कलर का लेदर जैकेट पहन रखा था, जिसमें वह बेहद ही कुल नज़र आ रहे थे. लेकिन इन सब फोटोस में तैमूर की कमी काफी खली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' टीम ने मनाई सक्सेस पार्टी

दीपिका का रेड हॉट अवतार है फैंस की अगली पसंद

18 के बॉयफ्रेंड को पॉकेट मनी देती हैं ईशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -