दीपिका का रेड हॉट अवतार है फैंस की अगली पसंद
दीपिका का रेड हॉट अवतार है फैंस की अगली पसंद
Share:

लगता है दीपिका का सिद्धि विनायक मंदिर जाना सफल हो गया है और बप्पा ने उनकी सुन ली है. दीपिका पादुकोण के चर्चे हर जगह सुनने को मिल रहे हैं. अभी दिल्ली में इंडियन बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा उनके पिता को लाइफ टाइम अचीवमेंट से नवाजा गया वहाँ पर भी दीपिका का पिंक साड़ी में देसी लुक लोगों की आँखों से उतरने का नाम नहीं ले रहा. उसी के कुछ दिन पहले मुंबई में आयोजित मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड के तहत उन्हें पीच और गोल्डन साड़ी में देखा गया था.

अब खबरें हैं कि दीपिका ने हाल ही में मशहूर फैशन मैगज़ीन वोग के लिए एक शूट करवाया जिसमें, दीपिका का रेड हॉट अवतार देख्नने को मिला. इस मैगज़ीन के फरवरी के इशू में दीपिका कवर पेज पर नज़र आने वाली हैं, जिसे दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर भी शेयर किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरवरी के इस इशू का नाम Happy Issue रखा गया है.

दीपिका इस मैगज़ीन के तहत अपने फैंस से उन मुद्दों पर बात करती नज़र आएंगी, जिससे उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आये. इस एडिशन में दीपिका अपने डिप्रेशन के दौर को भी अपने फैंस के साथ साझा करेंगी. इस शूट में दीपिका का रेड हॉट अवतार काफी पसंद किया जा रहा है. अपने इस खूबसूरत फोटो के लिए एक्ट्रेस ने वोग इंडिया को धन्यवाद दिया. दीपिका का यह स्टाइलिश अवतार बॉलीवुड की फेमस स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने रेडी किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

18 के बॉयफ्रेंड को पॉकेट मनी देती हैं ईशा

क्या है जिया खान सुसाइड केस की सच्चाई ?

जिया खान सुसाइड केस : सुरज पंचोली पर कस रहा सीबीआई का शिकंजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -