मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी, नाराज़ हुए मौलाना
मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी, नाराज़ हुए मौलाना
Share:

लखनऊ: तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने से उत्साहित वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने अपने क्षेत्र से सांसद और देश के पीएम नरेंद्र मोदी को अपने हाथ से राखी बनाकर भेजी है। इस नेक काम को कुछ मुस्लिम मौलानाओं ने प्रशंसनीय बताया, तो कुछ ने इसे ‘सस्ते प्रचार का तरीका’ करार दिया है। विरोधियों ने कहा कि RSS का अनुषांगिक संगठन मुस्लिम मंच इस तरह के काम करवा रहा है। 

वहीं, राखी बनाने वाली मुस्लिम महिलाओं का कहना है, ‘जिस तरह पीएम मोदी ने तीन तलाक जैसी कुप्रथा को खत्म किया, वह सिर्फ एक भाई ही कर सकता है। अपने भाई के लिए हम बहनें अपने हाथों राखी बनाकर पहुंचा रही हैं।’ राखी के ऊपर पीएम मोदी की तस्वीर लगाई गई है। उन्होंने कहा कि, ‘मोदीजी ने हमारी दयनीय स्थिति को खत्म किया है। आने वाली महिलाएं भी तीन तलाक के कहर से बच सकती हैं। इसी वजह हम लोगों ने यह पवित्र बंधन राखी भेजी।’ 

राखी बनाने वाली रामापुरा की हुमा बानो ने कहा है कि,‘पीएम मोदी ने तीन तलाक जैसी कुप्रथा को खत्म किया। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री और वाराणसी लोकसभा सीट के सांसद होने के साथ ही साथ मुल्क की सभी मुस्लिम महिलाओं के बड़े भाई हैं। अपने भाई के लिए हम बहनों ने राखी बनाई है।’ उन्होंने कहा कि अभी तक जैसा अच्छा काम हुआ है, वैसे आगे भी होता रहेगा। 

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में आई कमी, जानें नई कीमत

प्रियंका की फिल्म ने जीता नेशनल अवॉर्ड, निक ने ऐसे जताई खुशी

भारत से बिजनेस खत्म करने पर पाकिस्तान को ही होगा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -