विवादों के बीच वायरल हुई वनिता विजयकुमार की एक और चौकाने वाली तस्वीर 
विवादों के बीच वायरल हुई वनिता विजयकुमार की एक और चौकाने वाली तस्वीर 
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस वनिता को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने शो और फिल्मों के चलते चर्चाओं में नई रहती है. लेकिन कई दिनों से कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटौर रही है. दरअसल बीते कई दिनों से एक्ट्रेस अपनी शादी की ख़बरों को लॉकर विवादों में घिर गई है.

जी हां अभिनेत्री और बिग बॉस की स्टार वनिता विजयकुमार हाल ही में पीटर पॉल से शादी के बाद विवादों में घिरी गई है। वहीं पॉल की पहली पत्नी एलिजाबेथ, अभिनेता नंजिल विजयन, कस्तूरी, लक्ष्मी रामकृष्णन और निर्माता रविंदर के साथ शब्दों से कई बार ट्रोल किया गया है । जिससे परेशान हो कर एक्ट्रेस ने अपना सारा सोशल मीडिया अकाउंट को बंद  कर दिया है. यहाँ तक की उन्होंने अपने यूट्यूब पेज पर भी कुछ पोस्ट नहीं किया है. जिसके बाद से ही उनके फैंस काफी हैरान और परेशान भी है कि आखिर हुआ  क्या है.. 

इतना ही विवादों के बीच, हाल ही में वनिता की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे आप देख सकते है कि अपने दोनों हाथों में खली गिलास पकड़े एक बुजुर्ग व्यक्ति नज़र आ रहा है।   जिसके बाद सभी फैंस इस बात को जानने के लिए बेताव है कि आखिर वह शख्स है कौन.

सामने आई नितिन की सगाई की तस्वीरें 

सूर्या की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था कमाल

जल्द अजित की इन फिल्मों पर बनने वाला है रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -