सामने आई नितिन की सगाई की तस्वीरें 
सामने आई नितिन की सगाई की तस्वीरें 
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नितिन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से चर्चाओं में बने हुए है. दरअसल आज उनके चलचाओ में होने का कारण और कुछ नहीं बल्कि उनकी शादी है. जी हां नितिन जल्द ही शादी करने वाले है. ये बात तो सभी को पता है.

कुछ दिनों पहले ये हबेर सामने आई थी कि नितिन अप्रैल माह में शादी कारण वाले थे, लेकिन लॉक डाउन के कारण उनकी शादी पोस्टपोन हो गई. हम बता दें की नितिन की सगाई की रश्मि पूरी हो चुकी है. पिछले शनिवार को आधिकारिक रूप से घोषणा की गई थी कि निथिन और उसकी प्रेमिका शालिनी 26 जुलाई को हैदराबाद में रात 8.30 बजे शादी करेंगे, जिसमें करीबी रिश्तेदारों और मेहमानों की मौजूदगी में शादी की रस्म होने की उम्मीद है, और कोरोना दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित करेंगे  है.

आज, निथिन और शालिनी ने सगाई कर ली और निथिन ने इस खास अवसर की एक फोटो साझा की, इसे कैप्शन दिया,"Aaaand engaged", कपल ने ख़ुशी के साथ एक दूसरे को रिंग पहनाई हैं. नितिन को दुबई में अपनी प्रेमिका से प्यार हुआ था. और वह आठ साल से रिलेशनशिप में है.  

सूर्या की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था कमाल

जल्द अजित की इन फिल्मों पर बनने वाला है रीमेक

अन्ना राजन ने कम किया अपना वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -