सूर्या की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था कमाल
सूर्या की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था कमाल
Share:

साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर सूर्या को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. जंहा सूर्या की 2014 में आई फिल्म 'अंजान' उनके करियर की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक थी. और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की. लेकिन दुर्भाग्य से यह आलोचकों द्वारा प्रतिबंधित कर  दी गई थी.  जिसके बाद से  इसके व्यूज कम होते चले गए. 

सूर्या ने फिल्म गैंगस्टर में राजू भाई की भूमिका निभाई, जो अपने भाई की आड़ में अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए मौत को छूकर वापस आता है. युवान शंकर राजा द्वारा चार्ट-बस्टिंग संगीत के साथ फिल्म का निर्माण यूटीवी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया था और इसमें सूर्या, सामंथा, सोरी और विद्युत जामवाल थे.

इस बीच फिल्म 'अनजान' के हिंदी डब संस्करण में 'खतरनाक ख़िलाड़ी 2' ने YouTube पर बड़े पैमाने पर 140 मिलियन व्यू प्राप्त करके कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. जी. धनंजयन जिन्होंने फिल्म का निर्माण किया है, "सभी ने #Anjaan by @dirlingusamy sir with @Suriya_offl sir. 140 मिलियन व्यू. प्रत्येक बाजार एक अलग तरीके से प्रतिक्रिया करता है. अच्छी शिक्षा हालांकि "

सूर्या के प्रशंसक जो 23 जुलाई को अपने आइडल के 45 वें जन्मदिन के लिए जश्न के मोड में हैं, उनके उत्सवों के अलावा एक और है. हालाँकि उन्हें सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित उनकी अगली फिल्म 'सोहराय पोटरू' को पकड़ने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, जो कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण जनवरी 2021 तक स्क्रीन पर हिट होने की संभावना है.

 

जल्द अजित की इन फिल्मों पर बनने वाला है रीमेक

अन्ना राजन ने कम किया अपना वजन

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फहद और उनकी पत्नी की रोमेंटिक तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -