बेटी ने पहली बार अनुष्का को कहा मम्मी, अदाकारा ने शेयर किया VIDEO
बेटी ने पहली बार अनुष्का को कहा मम्मी, अदाकारा ने शेयर किया VIDEO
Share:

अनुष्का शर्मा आजकल अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं। अगर अनुष्का के अभिनय की बात करें तो आखिरी बार वह साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा होगा। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा इस साल फरवरी में मां बनी थीं, हालांकि उन्होंने अपनी बेटी वामिका को लाइम लाइट से दूर रखा है और उन्होंने फोटोग्राफर्स से भी विनती की थी कि उनकी बेटी की फोटोज न क्लिक जाएं, जिसका सम्मान भी हुआ। वहीं बीच बीच में अनुष्का और विराट खुद अपनी बेटी की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं लेकिन उसमे उनकी बेटी का चेहरा अब तक नहीं दिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma.instaa)

अब इन सभी के बीच अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ कि वो शेयर किए बिना रह नही सकीं। जी दरअसल इस वीडियो में वामिका मां मम्मा मम्मा कहतीं सुनाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं ये वीडियो साल 2021 के आखिरी दिन का है जिसे अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इस वीडियो को फैंस पेज अपने अकाउंट पर डाल रहे हैं और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अगर हम अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस साल से दोबारा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो अनुष्का तीन फिल्मों में नजर आ सकती हैं। इनमें से दो फिल्में तो थियेटर रिलीज के लिए बनाई जा रही हैं, जबकि तीसरा प्रोजेक्ट उनका डिजिटल डेब्यू होगा क्योंकि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। वैसे अदाकारा के फैंस इस खबर के बाद काफी एक्साइटेड हैं और सभी जल्द से जल्द उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं।

मिलिंद ने पत्नी Ankita संग लगाई 110 Km की दौड़

कियारा-सिद्धार्थ ने साथ मनाया नया साल

नए साल के पहले दिन बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं ईशा गुप्ता, किया लिपलॉक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -