कियारा-सिद्धार्थ ने साथ मनाया नया साल
कियारा-सिद्धार्थ ने साथ मनाया नया साल
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना नया साल अपने पार्टनर के साथ मनाया। इसी लिस्ट में शामिल रहे बॉलीवुड के कथ‍ित कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा। इन दोनों ने भी वाइल्ड लाइफ के बीच नए साल का दिल खोलकर वेलकम किया है। आप देख सकते हैं दोनों ने वहां के फोटोज और वीड‍ियोज शेयर किए हैं। आप देख सकते हैं कियारा आडवाणी ने एक मोंटाज वीड‍ियो शेयर कर जंगल के बीच अपनी हैरानी और खुशी जाह‍िर की है। आप देख सकते हैं इस वीड‍ियो में एक्ट्रेस के जंगल सफारी की झलक भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'एक नए यकीन और कृतज्ञता के साथ हम नए साल में कदम रखते हैं। कामना करती हूं क‍ि हम सभी का 2022 खुश‍ियों भरा, सेहतमंद और सुरक्ष‍ित हो।' वहीं कियारा ने अपनी सफारी में दिखे खूबसूरत जानवरों की तस्वीरें भी साझा की है। आप देख सकते हैं अदाकारा जंगल के बीचोबीच बाघ, ह‍िरण, मोर, बंदर आद‍ि जानवरों से कियारा रुबरू हुईं। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी नए साल में अपनी सोलो फोटोज शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर यह पता चलता है कि एक्टर, कियारा के साथ वाइल्ड लाइफ सफारी में हैं। आप देख सकते हैं स‍िद्धार्थ ने फोटो शेयर कर लिखा है- 'Happy New Year! कामना करता हूं कि ये साल आपकी जिंदगी का नया पन्ना हो जिसमें आप अपनी कहानी लिखें, ताकत और अच्छी सेहत मिले आपको।।।' आप सभी को बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ को न्यू ईयर से पहले एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था और दोनों साथ में एयरपोर्ट पहुंचें थे, जहां से दोनों न्यू ईयर ट्रिप के लिए रवाना होने वाले थे।

नए साल के पहले दिन बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं ईशा गुप्ता, किया लिपलॉक

सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक अकाउंट से बहन ने दी नए साल की शुभकामनाएं

मिनी ड्रेस में दिख गए सुष्मिता सेन के अंडर गारमेंट्स, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -