मिलिंद ने पत्नी Ankita संग लगाई 110 Km की दौड़
मिलिंद ने पत्नी Ankita संग लगाई 110 Km की दौड़
Share:

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन की फिटनेस तो आप सभी देखते ही होंगे। वह फिटनेस के प्रति जो पैशन रखते हैं वैसा शायद ही कोई रखता होगा। अभिनेता के लिए एक भी दिन ऐसा नहीं होता जब वे अपने डेली वर्कआउट को मिस करते हैं। वहीं साल 2021 को भी मिलिंद ने अपनी पत्नी अंक‍िता कोंवर के साथ कुछ ऐसे ही स्पोर्टी अंदाज में खत्म किया। जी हाँ, मिलिंद ने 2021 में अपनी सबसे लंबी दौड़ पूरी की है और उन्होंने फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। आपको बता दें कि मिलिंद ने जैसलमेर में 110 किलोमीटर की अपनी ये सबसे लंबी दौड़ पूरी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

जी हाँ और उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन दिन पहले एक फोटो शेयर की थी जिसपर लिखा- '2021 की सबसे लंबी दौड़ के लिए रूट चेक कर रहा हूं। कल और परसों, मैं और अंक‍िता अपने कुछ क्रेजी दोस्तों के साथ जैसलमेंर में 110 किलोमीटर Lathi से Sam तक दौड़ लगाएंगे और कुछ इस तरह पार्टी करेंगे।' वहीं इसके बाद उन्होंने अपना रन‍िंग वीड‍ियो शेयर कर लिखा- 'इस पागलपंती से भरी दौड़ का आठवां साल, पर बीते साल को खत्म करने का यही हमारा तरीका है, अपनी ताकत को सुन‍िश्च‍ित करने के लिए और इसी तरह आगे बढ़ने का संकल्प लेते हुए।'

आपको बता दें कि 110 किलोमीटर की अपनी लंबी दौड़ खत्म करने के बाद 1 जनवरी को मिलिंद सोमन ने पोस्ट साझा कर इसे कंप्लीट करने की जानकारी दी। जी दरअसल उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा- 'पूरी दुन‍िया को नए साल की मुबारकबाद, अंकिता और मैंने 110 किलोमीटर की दौड़ पूरी कर ली है जैसलमेर में, हमारी ताकत को सुन‍िश्च‍ित करने के लिए और इस साल मेंटली और फिज‍िकली स्ट्रॉन्ग रहने का संकल्प लेते हुए।' वैसे साल 2021 को खत्म करने का मिलिंद और अंक‍िता का यह तरीका वाकई में बड़ा बेहतरीन रहा।

कियारा-सिद्धार्थ ने साथ मनाया नया साल

नए साल के पहले दिन बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं ईशा गुप्ता, किया लिपलॉक

सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक अकाउंट से बहन ने दी नए साल की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -