जिसके कारण मरी मशहूर एक्ट्रेस उसको कोर्ट ने दे दी अग्रिम जमानत
जिसके कारण मरी मशहूर एक्ट्रेस उसको कोर्ट ने दे दी अग्रिम जमानत
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की खुदखुशी के मामले में जिला अदालत ने वैशाली के बॅायफ्रेंड राहुल नवलानी की पत्नी दिशा को अग्रिम जमानत दे दी है। अदालत ने जमानत आदेश में कहा है कि दिशा को गिरफ्तार करने की स्थिति में उसके द्वारा 50 हजार रुपये का मुचलका प्रस्तुत करने पर उसे रिहा किया जाए। पुलिस ने वैशाली को खुदखुशी के लिए उकसाने वाले राहुल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था तथा रिमांड के पश्चात् से फिलहाल वह जेल में है, मगर उसकी पत्नी दिशा फरार थी।

दिशा ने अधिवक्ता राहुल पेठे के जरिए अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन प्रस्तुत किया था। जिसमें कहा गया था कि वैशाली की खुदखुशी से दिशा को कोई लेना देना नहीं है। सुसाइड नोट में भी दिशा के बारे में स्पष्ट तौर पर नहीं लिखा है। अदालत ने दोनों पक्षों के तर्क सुनने के पश्चात् जमानत आवेदन स्वीकार कर लिया।

आपको बता दें कि कई टेलीविज़न सीरियलों में काम करने वाली टीवी एक्ट्रेस वैशाली ने अपने घर में बीते महीने 15 अक्टूबर की रात फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर वैशाली ठक्कर के दोस्त राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी के खिलाफ खुदखुशी के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज किया है। इसके बाद से राहुल अपनी पत्नी के साथ फरार था। तब वैशाली के घरवालों ने आरोप लगाए थे कि राहुल की पत्नी भी वैशाली को मानसिक प्रताड़ना देती थी। वैशाली दूसरी जगह शादी करना चाहती थी, मगर राहुल एवं दिशा रिश्ते तुड़वा देते थे। पुलिस ने 19 अक्टूबर को राहुल को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से वह जेल में है। राहुल की वाईफ दिशा नवलानी अब भी पुलिस की हिरासत से बाहर है, मगर अब उसे अग्रिम जमानत मिल चुकी है।

फ्रॉक पहन श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, देखकर फैंस हो रहे दीवाने

रुबीना दिलैक की ग्लैमरस अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

'इसके कारण मुझे स्ट्रोक आ जाएगा', इस हसीना से परेशान हुए साजिद खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -