मुंबई में आसमान छू रहे सब्जियों के दाम
मुंबई में आसमान छू रहे सब्जियों के दाम
Share:

मुंबई। देशभर में उपभोक्ता वस्तुओं की मांग बढ़ने के साथ लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। ऐसे में सब्जियों और अन्य खाद्य सामग्रियों के दामों में बढ़ोतरी होने पर लोग पसोपेश में हैं कि आखिर भोजन में क्या सेवन करें। तरकारी में क्या खरीदें कि पौष्टिकता भी मिले और घर का बजट भी न बिगड़े। सबसे अधिक मुश्किल मुंबई में हो रही है। यहां सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। बेमौमस बारिश के कारण सब्जियों के दाम बढ़ गए हैं। ये हालात दीपावली के दौरान ही नज़र आ चुके थे।

कुछ सब्जियों के दाम 120 रूपए से लेकर 180 रूपए प्रतिकिलो तक पहुंच गए थे। कुछ कारोबारियों द्वारा कहा गया था कि बांद्रा के पाली मार्केट में हरी मटर 280 रूपए प्रति किलो के दाम पर उपलब्ध है। हालात ये हैं कि शमला मिर्च 120,बीन्स 160 रुपये किलो,फूल गोभी 120 रुपये किलो और परवल भी 120 रुपये किलो के दाम पर उपलब्ध है।

सब्जी विक्रेता शेख ने बताया कि कीमतों में बढ़ोतरी का दौर दिवाली पर शुरू हुआ क्योंकि किसानों ने अपनी फसल दिवाली के चलते नहीं भेजी। रविवार को हमने पिछले स्टॉक को ही बेचा, जिससे कीमतें 150 से लेकर 200 रुपये तक पहुंच गईं। हालांकि सोमवार को नई खेप आने से कीमत 120 रुपये तक आ गई है।

राज ठाकरे के वफादार ने बताई हक़ीकत

छात्रा के साथ चलती ट्रेन में हुई गंदी हरकत, तो उठाया ये कदम

Airport पर चुलबुली करीना का नजर आया Swag LooK

आयकर विभाग सड़को पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -