गृहमंत्रालय को सूचित करें वाड्रा : महेश शर्मा

Sep 15 2015 06:12 PM
गृहमंत्रालय को सूचित करें वाड्रा : महेश शर्मा

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि वाड्रा सुरक्षा जांच में छूट नहीं चाहते हैं वे पत्र लिखकर सूचित कर सकते हैं। यदि उन्होंने सुरक्षा जांच में छूट लेने से इंकार कर दिया तो उनकी यह सुविधा समाप्त कर दी जाएगी। उनका नाम तीन दिन में सूची से हटा दिया जाएगा। 

मिली जानकारी के अनुसार वाड्रा द्वारा इस मामले को लेकर एक फेसबुक कमेंट किया गया। जिसमें उन्होंने कहा कि वे कोई वीवीआईपी और वीआईपी नहीं हैं। वे भारत के नागरिक नहीं हैं। उन्होंने कई बार वीआईपी जांच से छूट मिलने पर लिस्ट से नाम वापस लेने की बात कही और कहा कि इस सुविधा को अभी तक वापस नहीं लिया गया है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि उन्हें पत्र लिखना चाहिए। उन्हें फेसबुक पर कमेंट करने के स्थान पर सरकार को सूचना देना चाहिए। उन्होंने 

गृहमंत्रालय को क्यों इस बारे में सूचीत नहीं किया है यह समझ से परे है। उल्लेखनीय है कि राॅबर्ट वाड्रा जब किसी अतिविशिष्ट व्यक्ति के साथ होते हैं तो उन्हें सुरक्षा जांच से छूट मिल जाती है और उनकी जांच नहीं होती। मगर यदि उनका नाम सूची से हट जाएगा तो उन्हें अतिविशिष्ट व्यक्तियों से मिलने से पहले सुरक्षा मानकों को पार करना होगा।