सिडनी ने कहा- अनिश्चितकालीन' लॉकडाउन से बाहर आने के लिए जरुरी टीकाकरण
सिडनी ने कहा- अनिश्चितकालीन' लॉकडाउन से बाहर आने के लिए जरुरी टीकाकरण
Share:

सिडनी में संक्रमण संख्या के साथ हिलने से इनकार करते हुए, ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष चिकित्सा निकाय के प्रमुख ने चेतावनी दी है कि एनएसडब्ल्यू राजधानी को "अनिश्चित" लॉकडाउन का सामना करना पड़ सकता है। ऑस्ट्रेलियन मेडिकल एसोसिएशन (एएमए) के अध्यक्ष, उमर खोर्शीद ने कहा कि शहर "सभी को टीका लगाए जाने तक भविष्य के लिए प्रतिबंधों के साथ रहना" देख रहा था, सिडनीसाइडर्स से स्वास्थ्य आदेशों का पालन करने का आग्रह किया।

डॉ खोर्शीद ने कहा, "बेशक, हमारे पास पूरे सिडनी समुदायों को टीका लगाने के लिए पर्याप्त टीके नहीं हैं, इसलिए इस वायरस के शीर्ष पर अभी एकमात्र विकल्प है।" "टीके अपना काम कर रहे हैं, हम जानते हैं कि वे अपना काम कर रहे हैं और हम विक्टोरिया में बड़ी संख्या में वृद्ध लोगों की तुलना में आईसीयू में अस्पताल में कई युवाओं को देख रहे हैं। “यह एक संकेत है कि टीके काम कर रहे हैं। टीके लंबे समय में इससे बाहर निकलने का हमारा रास्ता हैं लेकिन अभी के लिए, सिडनी में आज के लिए, इस वायरस को फैलने से रोकने का एकमात्र तरीका लोगों को एक-दूसरे से बात करने से रोकना है, लोग एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं, लोग एक-दूसरे पर सांस ले रहे हैं।

“हम इसे उन पाठों से जानते हैं जो हमने पूरे लॉकडाउन में, महामारी के दौरान सीखे हैं और हमारा एकमात्र विकल्प वह करना है जो अभी सिडनी में करने की आवश्यकता है।” विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) की कोविड -19 प्रतिक्रिया के सलाहकार और UNSW महामारी विज्ञानी, मैरी-लुईस मैकलॉज़ ने सिडनी के लॉकडाउन की लंबाई के बारे में इसी तरह की गंभीर चेतावनी दी थी – वर्तमान में अगले शुक्रवार, 30 जुलाई को समाप्त होने वाली है।

विशाखापट्टनम में मंगलवार से फिर शुरू होने जा रहे है चिड़ियाघर

सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल, ओपेक देशों ने किया प्रोडक्शन बढ़ाने का ऐलान

लखनऊ यूनिवर्सिटी के व्हाट्सएप स्टडी ग्रुप में लीक हुआ अश्लील सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -