Hritik Roshan और Tiger Shroff को लेकर वाणी की सुपरसॉलिड भविष्यवाणी
Hritik Roshan और Tiger Shroff को लेकर वाणी की सुपरसॉलिड भविष्यवाणी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर जो कि पूर्व में भी अपने कई बोल्ड फोटोशट व वीडियो के चलते सुर्खियों में बन चुकी है. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री वाणी कपूर जो के पूर्व में हमे अभिनेता रणवीर सिंह के संग में अपनी फिल्म 'बेफिक्रे' में अपने मस्तमौला व चुलबुले रूप में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से वाणी कपूर अपनी एक और फिल्म के कारण सुर्खियों में बन चली है. आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था. देखा जाए तो अभी कुछ दिनों पहले ही 'यशराज' बैनर ने एक नई फिल्म की घोषणा की थी.

ये फिल्म रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेकर बनाई जाएगी. अब इसकी हीरोइन का नाम भी सामने आ गया है. इस फिल्म में वाणी कपूर की जोड़ी रितिक के साथ बनाई गई है. इस फिल्म के साथ रितिक रोशन 11 साल बाद उन यश चोपड़ा के बनाए बैनर में वापसी करेंगे.

निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं. बैनर ने यह घोषणा ख़ास अपने संस्थापक यश चोपड़ा के जन्मतिथि पर की थी. यह पूरी तरह से एक्शन फिल्म होगी. इस फिल्म की शूटिंग भी अगले वर्ष शुरू होने के आसार है. देखा जाए तो पहली बार ऐसा होगा जब डांस के दो धुरंधर कलाकार बोले तो रितिक रोशन व टाइगर श्रॉफ आमने सामने होंगे.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -