मुज़फ्फरनगर: इस इलाके के लोगों ने किया लोकसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार, पहले मांग रहे अपना अधिकार

Dec 08 2018 06:13 PM
मुज़फ्फरनगर: इस इलाके के लोगों ने किया लोकसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार, पहले मांग रहे अपना अधिकार

मुजफ्फरनगर : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर बुनियादी सुविधाओं को लेकर लोग एकजुट हो चले हैं. ताजा मामला मुजफ्फरनगर के गंगापुरम कॉलोनी से सामने आया है, कॉलोनी के निवासियों ने कहा है कि किसी भी पार्टी के नेताओं का यहां वोट मांगना और आना सख्त मना है.

राजस्थान चुनाव: पहले कहा था वसुंधरा को मोटी, अब मांग रहें हैं माफ़ी

जानकारी के मुताबिक गंगापुरम एक एमडीए अप्रूव्ड कॉलोनी है. लेकिन वहां अप्रूव्ड के हिसाब से कोई सुविधा मौजूद नहीं है. सड़कों और पार्कों की हालत बदतर है,  सड़क खस्ताहाल हो चली है. सुधार करने के लिए यहां के व्यक्ति लगातार कोशिश कर रहे है लेकिन आलाधिकारियों व नेताओं सहित किसी से भी उन्हें साथ नहीं मिल पा रहा है. 

विधानसभा चुनावों की थकान कुछ इस तरह मिटा रहे है 'शिवराज'

इसीलिए शायद आज उन्हें ये कदम उठाना पड़ा है.  फिलहाल कॉलोनी के निवासियों ने मिलकर लोकसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार करने का फैसला लिया है,  साथ ही किसी भी जनप्रतिनिधियों का अपने गांव में प्रवेश पर भी रोक लगा दी है. आपको बता दें कि हाल ही में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव ख़त्म हुए हैं, इन चुनावों में भी बुनियादी सुविधाओं के लिए जनता ने कई जगह पर मतदान का बहिष्कार किया था, अब देखना ये है कि क्या राजनेता इसे गंभीरता से लेते हैं या फिर लोग इसी तरह जीने को विवश होते हैं.

खबरें और भी:-

अब इस राज्य में लावारिस पड़ी मिली ईवीएम मशीन

एग्जिट पोल के बाद ये बोले 'शिवराज'

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज