विधानसभा चुनावों की थकान कुछ इस तरह मिटा रहे है 'शिवराज'

Dec 08 2018 03:43 PM
विधानसभा चुनावों की थकान कुछ इस तरह मिटा रहे है 'शिवराज'

 बांधवगढ़ : विधानसभा चुनावों की थकान मिटाने के लिये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ तीन दिन छुट्टियां बनाने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व गए हैं।यहां से उनकी छुट्टी मनाने की तस्वीर सामने आई है, इन तस्वीरों में मुख्यमंत्री तनाव मुक्त दिख रहे हैं और पत्नी साधना सिंह के साथ पराठे भी सेंक रहे हैं। वंही उन्होंने परिवार के साथ टाइगर सफारी का लुत्फ भी उठाया। उनकी कुछ तस्वीरें और हैं, जिसमें वह परिवार के साथ हाथियों के सामने खड़े हैं। 

शनिवार को दतिया पहुंचे - छुट्टियां मनाकर बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से लौटे मुख्यमंत्री शिवराज ने उमरियों में पत्रकारों से कहा की हमने वहां पर शेर, चीतल, तेंदुआ और अन्य पशु भी देखे। इसी के साथ पेड़-पत्ती, लता और फूल भी देखे कुल मिलाकर बहुत अच्छा लगा।' मुख्यमंत्री बांधवगढ़ में छुट्टियां मनाने के बाद शनिवार को दतिया में मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करने भी पहुंचे। 

शिवराज के इस दौरे पर मप्र कांग्रेस कमेटी ने आरोप लगाते हुए कहा कि वो बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में छुट्टियां मनाने, एकांत या शांति की तलाश में नहीं गए, बल्कि वहां से बैठकर बांधवगढ़ और अटेर में अधिकारियों और अपने नेताओं को सीधे निर्देशित कर रहे हैं। यह ऐसी गतिविधि है जिसे सीएम हाउस के सीसीटीवी कैमरों के सामने या लगातार मिलने आ रहे लोगों के सामने नहीं की जा सकती थी।

उत्तरप्रदेश: यादव घराने की कड़वाहट आई सामने, शिवपाल ने मुलायम सिंह को नहीं भेजा रैली का बुलावा

राज्य के मूल मुद्दों को सुलझाने में असफल रहे योगी : शिवसेना

एग्जिट पोल के बाद ये बोले 'शिवराज'