एग्जिट पोल के बाद ये बोले 'शिवराज'

Dec 08 2018 02:07 PM
एग्जिट पोल के बाद ये बोले 'शिवराज'

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद आये एग्जिट पोल में हार दिखाए जाने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी जीत का दम भरा है. शिवराज ने खुद को सबसे बड़ा सर्वेयर बताते हुए एक बार फिर से सरकार बनाने का दावा किया है. वही एग्जिट पोल में प्रदेश में भाजपा की हार दिखाए जाने पर शिवराज सिंह ने कहा, 'मैं सबसे बड़ा सर्वेयर हूं. मैं जनता की नब्ज भलीभांति जानता हूं. मैंने मध्य प्रदेश में यात्रा की है और लोगों से मिला हूं. सूबे में बीजेपी एक बार फिर से बहुमत से जीत दर्ज करेगी और सरकार बनाएगी.'

एग्जिट पोल में लगा है भाजपा को झटका 
पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के बाद शुक्रवार को कई टीवी चैनलों ने अपने अपने एग्जिट पोल दिखाए, जिसमें कांग्रेस को बढ़त मिलती हुई दिखाई दे रही थी जबकि बीजेपी को झटका लगता हुआ दिख रहा था. प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे अन्य राज्यों के साथ 11 दिसंबर को ही आएंगे, लेकिन उससे पहले आए एक्जिट पोल में बीजेपी के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं.

नेताओ ने एग्जिट पोल पर साधी चुप्पी  
एग्जिट पोल आने के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर कुछ बोलने से बचते नजर आए, जबकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पांचों राज्यों में कांग्रेस का ग्राफ बढ़ा और बीजेपी का घटा है. कांग्रेस जीतेगी और बीजेपी हारेगी. उन्होंने कहा कि 11 दिसंबर को जब नतीजे आएंगे, वो चौंकाने वाले होंगे.

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

विरोध किया तो तख्तापलट भी कर सकता हूँ : सुब्रमण्यम स्वामी