कोरोना महामारी के बीच उत्तराखंड में बदला मौसम, भारी बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी
कोरोना महामारी के बीच उत्तराखंड में बदला मौसम, भारी बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी
Share:

देहरादून: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इसी बीच शनिवार को दोपहर बाद उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में मौसम ने अपना रंग बदलना शुरू कर दिया. वहीं अधिकतर मैदानी इलाकों में बादल छाए रहे.

जंहा शाम को पांच बजे बाद श्रीनगर में ओलावृष्टि हुई. दोपहर में यमुनोत्री धाम सहित आसपास के इलाकों में दो घंटे से ज्यादा समय तक झमाझम बारिश हुई. कर्णप्रयाग के थराली, देवाल और नारायणबगड़ में भी तेज बारिश हुई. इसी तरह कुमाऊं के कई पहाड़ी इलाकों में भी बारिश हुई. राजधानी देहरादून में भी दोपहर बाद बादल छा गए.

उत्तराखंड में दो दिन बाद मौसम फिर करवट बदलेगा. 10 व 11 मई को प्रदेश में ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की गई है. मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि नौ मई को प्रदेशभर के अनेक स्थानों पर बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है. कुछ जगहों पर तेज आंधी भी आ सकती है. दस मई और 11 मई को प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की गई है. इस दौरान बारिश का सिलसिला भी जारी रह सकता है.

भोपाल से कश्मीर के 365 विद्यार्थी घर के लिए होंगे रवाना

एमपी के 500 नमूने भेजे गए अहमदाबाद, रैंडम सैंपलिंग की संख्या बढ़ी

सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- मजदुर देश के निर्माता, आपके बंधक नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -