उत्तराखंड के इन इलाकों में जमकर बरसेंगे बदरा

देहरादून: मौसम विभाग की तरफ से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार, अगले 24 घंटे में प्रदेश के कुमाऊं तथा गढ़वाल इलाकों के पर्वतीय क्षेत्रों में गर्जना के साथ ही हल्की से मध्यम वर्षा का अनुमान है। वहीं राजधानी देहरादून समेत तकरीबन सभी क्षेत्रों में शनिवार प्रातः से ही मौसम साफ रहा। चारधाम यात्रा मार्ग भी सुचारू हैं।
 
वही मौसम विभाग की तरफ से येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। IMD के अनुसार, राजधानी देहरादून व आसपास के क्षेत्रों में आसमान साफ रहने से लेकर आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे। कुछ क्षेत्रों में तेज गर्जना के साथ में बादल विकसित होने की संभावना व्यक्त की गई है, मगर वर्षा का अनुमान कम ही है। दूसरी तरफ शुक्रवार को देहरादून के आसपास के क्षेत्रों में बादल छाए रहे। कुछ क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी भी हुई। बूंदाबांदी के चलते अधिकतम तथा न्यूनतम तापमान में भी कमी आई, जिसके चलते व्यक्तियों को गर्मी से राहत की सांस ली। 

वहीं निरंतर वर्षा से ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर राजनगर में भूस्खलन होने से जनता खौफजदा हैं। सभासद नवीन नवानी तथा विजय खंडूड़ी ने कहा कि हेमंत, गजेंद्र, दुर्गा प्रसाद, पान सिंह समेत कई व्यक्तियों के मकान भूस्खलन की चपेट में आ गए हैं। साथ-साथ नगर को सप्लाई करने वाली पेयजल लाइन भी भूस्खलन की वजह से टूट गई थी। नगर पालिका के ईओ अंकित राणा एवं तहसीलदार सुरेंद्र सिंह देव ने नगर के सभी भूस्खलन प्रभावित इलाकों का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि सभी प्रभावित इलाकों में सुरक्षा की व्यवस्था की जाएगी। 

कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले इस्तीफा देंगे CM अमरिंदर ! सुनील जाखड़ हो सकते हैं पंजाब के नए 'कैप्टन'

अस्पताल में भर्ती है मनोज बाजपेयी के पिता, शूटिंग छोड़कर तुरंत दिल्ली आए एक्टर

'राजनीति से संन्यास ले रहा हूँ..' कहकर भाजपा छोड़ने वाले बाबुल सुप्रियो ने थामा TMC का दामन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -