अस्पताल में भर्ती है मनोज बाजपेयी के पिता, शूटिंग छोड़कर तुरंत दिल्ली आए एक्टर

मनोरंजन जगत के जाने-माने मशहूर सुपरस्टार मनोज बाजपेयी के पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, मनोज बाजपेयी के पिता इस वक़्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनका दिल्ली स्थित एक हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। अभिनेता मनोज बाजपेयी को जैसे ही अपने पिता की स्थिति के बारे में खबर प्राप्त हुई मिली, वो तत्काल शूटिंग छोड़कर दिल्ली की तरफ रवाना हो गए हैं।

वही हाल ही में मनोज बाजपेयी केरल में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी थे, जहां से उन्होंने तत्काल दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ी। मनोज बाजपेयी को कोरोना वायरस महामारी के चलते ओटीटी पर ऑडियंस ने कई शानदार प्रोजेक्ट्स में देखा। इनमें से द फैमिली मैन सीरीज तथा साइलेंस मुख्य रहे। द फैमिली मैन सीरीज ने तो मनोज बाजपेयी को ओटीटी का सबसे बड़ा सितारा बना दिया है। इस सीरीज में वो एक भारतीय जासूस के किरदार में दिखाई देते हैं, जो अपने देश को परिवार से पहले रखता है।

बता दे कि अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता व्यवसाय से किसान हैं, जो सादी जिंदगी बिताना पसंद करते हैं। मनोज के स्टार बन जाने के पश्चात् भी वो मायानगरी से दूर ही रहे तथा अपने गांव में ही जिंदगी गुजारना पसंद किया। मनोज बाजपेयी काम से समय निकालकर वक़्त-वक़्त पर उनसे मिलने के लिए जाते रहते हैं। मनोज बाजपेयी अपने इंटरव्यू के चलते कई बार पिता से संबंधित किस्से साझा कर चुके हैं, जो बड़े इंट्रेस्टिंग होते हैं। मनोज बाजपेयी ने एक बार कहा था कि जब वो मूवी शूल की शूटिंग कर रहे थे तो उनके पिता सेट पर पहुंच गए तथा भीड़ में खड़े होकर शूटिंग देखने लगे। 

गणपति पूजा करने पहुंचीं कश्मीरा शाह ने पहने ऐसे कपड़े कि भड़क उठे यूजर्स, बोले- यहां तो छोड़ देती...

चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने उठाया ये कदम

वायरल हुआ नीना गुप्ता का थ्रोबैक वीडियो, फैंस ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -