नदी में गिरा सड़क पर जा रहा वाहन, सवार लोगों की गई जान
नदी में गिरा सड़क पर जा रहा वाहन, सवार लोगों की गई जान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक गाड़ी नदी में गिर गई। दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है। खबर के अनुसार, जिले के बिजपुर पनियाला माेटर मार्ग पर पुल के पास एक डंपर शुक्रवार तड़के जलकुर नदी में गिर गया। जिसमें सवार दाे व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही माैत हाे गई है। वही तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस माैके पर पहुंचीं। शवाें काे नदी से निकाले के लिए राहत-बचाव अभियान चलाया। कहा जा रहा है कि डंपर में दाेनाें सवार प्रतापनगर पट्टी उपली रमाेली के कंडियालगांव निवासी हैं। वही मृतकों के नाम चालक जयराज सिंह पुत्र कुंवर सिंह (28 साल) तथा संतोष सिंह पुत्र विजेंद्र सिंह (35 साल) दोनों निवासी कंडियाल गांव बताए जा रहे हैं। 

वही दूसरी तरफ देहरादून में हरिद्वार बाईपास पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चौकी में खड़ा किया है। शख्स का पोस्टमार्टम कराने के पश्चात् परिवार के लोगों के सुपुर्द किया जाएगा। नेहरू कॉलोनी थाना प्रभारी सतबीर सिंह बिष्ट ने कहा कि बृहस्पतिवार को ट्रक की टक्कर से एक शख्स घायल होने की खबर प्राप्त हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा शख्स को कनिष्क हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां शख्स ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

साथ ही बिष्ट ने बताया कि शख्स यहां पर एक निजी पैथोलॉजी लैब में काम करता था। उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है। मौके पर खड़े व्यक्तियों ने पुलिस को बताया है कि शख्स महिंद्रा कार शोरूम के सामने यूटर्न पर बेकाबू हो गया था। इसी के चलते सामने से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

भाई आर्यन खान के जन्मदिन पर सुहाना ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

बारिश से चेन्नई बेहाल, आज भी भारी वर्षा का अनुमान.. तमिलनाडु में NDRF की 11 टीमें तैनात

कोहली-रोहित बाहर, रहाणे बने कप्तान.., BCCI ने किया न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -