उत्तराखंड में नए मुख्यमंत्री की शपथ से पहले भाजपा कर रही है ये बड़ा काम
उत्तराखंड में नए मुख्यमंत्री की शपथ से पहले भाजपा कर रही है ये बड़ा काम
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण से पहले भारतीय जनता पार्टी अपनों की नाराजगी दूर करने में लगी हुई है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के घर पर बीते कई घंटों से बैठकों का दौर जारी है। सूत्रों के अनुसार, इन बैठकों में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम तथा प्रदेश महामंत्री संगठन अजय उपस्थित हैं। 

जानकारों का कहना है कि धामी के शपथ ग्रहण से पूर्व खफा नेताओं को मनाने की कवायद चल रही है। वरिष्ठ नेताओं के मुकाबले अपेक्षाकृत युवा पुष्कर सिंह धामी के चयन से कई नेता खफा बताए जा रहे हैं। पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने पुष्कर धामी को उत्तराखंड का जिम्मा सौंपा है। हालांकि पार्टी  नेतृत्व के इस निर्णय के पश्चात् राज्य बीजेपी के कुछ सीनियर नेता नाराज भी बताए जा रहे हैं। हालांकि बिशन सिंह चुफाल नाराजगी की बात से तो मना कर रहे हैं मगर इतना अवश्य बोल रहे हैं कि हरक सिंह रावत एवं सतपाल महाराज की उनसे कॉल पर चर्चा हुई है। जो भी विषय होगा, उस पर पार्टी प्रदेश नेतृत्व से चर्चा की जाएगी।

दूसरी तरफ बिशन सिंह चुफाल की नाराजगी की जानकारियों के बीच मनोनीत सीएम पुष्कर धामी और भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने उनसे कॉल पर चर्चा की। भाजपा के सीनियर नेता और सांसद अजय भट्ट ने पार्टी नेताओं की किसी भी प्रकार की नाराजगी से स्पष्ट मना किया है। उनका कहना है कि पार्टी नेतृत्व ने जो भी निर्णय लिया है, वह सभी को स्वीकार है। 

ममता बनर्जी से करीबी बढ़ाने के लिए अधीर रंजन चौधरी का होगा पत्ता कट? जानिए पूरा मामला

बिल बकाया मामले में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया बड़ा बयान, बोले- लोगों को मिले 300...

यूपी में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा, मुख्यमंत्री योगी बोले- जहां किसान आंदोलन मजबूत, वहां भी जीती भाजपा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -