बिल बकाया मामले में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया बड़ा बयान, बोले- लोगों को मिले 300...

चंडीगढ़: पंजाब में बिजली संकट को लेकर राजनीती हलचल काफी बढ़ गई हैं। पंजाब की कांग्रेस सरकार विपक्ष के हमले पर होने के साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू के बकाया बिल की भी बात सामने आई थी। अब सिद्धू ने बिजली संकट का मार्ग निकालते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने पंजाब सरकार को उपाय दिया है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को प्रदेश में लोगों को 300 यूनिट तक फ्री बिजली तथा 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने की वकालत की। 

वही सिद्धू ने यह भी बोला कि घरेलू और औद्योगिक उपभोक्ताओं को सस्ती दरों पर बिजली दी जाए। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, पंजाब सरकार पहले से ही 9, 000 करोड़ की सब्सिडी देती है मगर हमें घरेलू एवं इंडस्ट्रियल उपभोक्ताओं को 10-12 रुपये प्रति इकाई सरचार्ज की जगह 3-5 रुपये प्रति इकाई की दर से बिजली देनी चाहिए। 

साथ-साथ 24 घंटे की आपूर्ति, कोई पावर कट नहीं तथा 300 इकाई तक मुफ्त में बिजली दी जानी चाहिए। यह निश्चित रूप यह प्राप्त करने योग्य है। सिद्धू का ट्वीट दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा अगले वर्ष सत्ता में आने पर प्रत्येक घर में 300 इकाई फ्री बिजली तथा 24 घंटे बिजली सप्लाई का वादा करने के कुछ दिनों पश्चात् आया है। सिद्धू ने इससे पूर्व बीती शिअद-बीजेपी सरकार के कार्यकाल के चलते हस्ताक्षरित बिजली खरीद समझौतों (पीपीए) को स्थगित करने के लिए एक कानून की भी वकालत की थी। 

यूपी में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा, मुख्यमंत्री योगी बोले- जहां किसान आंदोलन मजबूत, वहां भी जीती भाजपा...

आशीष शेलार से मुलाक़ात को संजय राउत ने बताया अफवाह

अचानक पानी में भभक उठी आग, वीडियो देख दंग रह गए लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -