पत्नी की हत्या के बाद खुद ही थाने पहुंचा पति, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान
पत्नी की हत्या के बाद खुद ही थाने पहुंचा पति, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान
Share:

देहरादून: 2 महीनें पहले हुई शादी की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि पति ने बीवी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके पश्चात् हत्यारोपी पति ने स्वयं ही 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को खबर दी फिर स्वयं ही कोतवाली जा पहुंचा। पुलिस को कहा कि उसने अपनी पत्नी को गला दबा कर मार दिया है। पहले तो पुलिस कर्मियों ने उसे मानसिक रोगी समझा, मगर जब घर जाकर देखा तो पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मृतका के सास, ससुर, देवर तथा दो जेठों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खेड़ा निवासी फरहा (26) की शादी 24 अक्टूबर 2020 को भईदपुरा निवासी मशकूर अली के साथ हुआ था। परिवार वालों का आरोप है कि शादी के पश्चात् से मशकूर बड़ी कार तथा पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था। दहेज न देने से फरहा के साथ मारपीट की जा रही थी। महिला ने कुछ दिन पहले यह बात अपनी मां को भी बताई थी। बृहस्पतिवार प्रातः किसी बात पर उसने बीवी के साथ मारपीट की। तथा उसका गला व मुंह दबाकर क़त्ल कर दिया।

तत्पश्चात, अपराधी खुद रुद्रपुर कोतवाली पहुंच गया, जहां पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। क़त्ल का पता चलने पर फरहा के मायके वाले मौके पर पहुंचे। इल्जाम है कि अपराधी के 8 भाइयों सहित परिवार वालों ने उनके साथ गाली गलौज तथा मारपीट की। तहरीर पर एसपी सिटी ममता बोहरा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतका के पिता रियाजुद्दीन ने कोतवाली में सुचना देकर पुलिस को कहा कि उनका दामाद मशकूर, सास हसीन बानो, ससुर वाजिद खान, जेठ साजिद खान, इकराम खान व देवर निजाम खान शादी में दिए दहेज से प्रसन्न नहीं थे। वे दहेज में छोटी गाड़ी देने का ताना मारते हुए बड़ी गाड़ी तथा 5 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। दामाद को बहुत समझाया मगर वह नहीं माना। 7 दिन पहले उनकी बेटी फरहा ने कहा था कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बृहस्पतिवार प्रातः दामाद के पिता ने कॉल पर बताया कि उनकी बेटी अचेत स्थिति में पड़ी हुई है। जब वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो वह मृत मिली। उन्होंने पति सहित सुसरालियों पर बेटी का क़त्ल करने का इल्जाम लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। वही पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रेमिका ने प्रेमी को दी ऐसी मौत कि सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा

फीमेल डॉग से मिलने आया स्ट्रीट डॉग तो शख्स ने मार-मारकर कर डाली हत्या

जम्मू कश्मीर से आतंकियों के दो मददगार गिरफ्तार, पाकिस्तान से फंडिंग लेकर करते थे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -