प्रेमिका ने प्रेमी को दी ऐसी मौत कि सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा
प्रेमिका ने प्रेमी को दी ऐसी मौत कि सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा
Share:

कन्नोज: उत्तर प्रदेश के कन्नोज से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक युवक का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है युवक तीन दिन पहले ही अपने दोस्तों के साथ राजापुर गांव आया हुआ था। वहीं उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला और वह लापता हो गया। इस मामले में परिजनों ने आशंका जताते हुए पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया और पुछताछ कर रही थी।

इस घटना में जो सबसे बड़ी बात है वह यह है कि पुलिस की इस घटना को लेकर पुछताछ में प्रेमिका ने खुद ही अपने राज को खोल दिया। इसी के साथ ही पुलिस को घटनास्थल पर भी ले गई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि उसने नदी के किनारे प्रेमी को अपने साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से मार दिया। मारने के बाद उसने उसे दफना दिया है। आप सभी को बता दें, लड़की ने खुलासा किया कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था और विवाद होने के बाद प्रेमिका अपने दोस्तों के साथ मिलकर शिवम को अपने साथ ले गई। उसके बाद से ही युवक लापता था।

प्रेमिका ने पूरे मामले के बारे में बताया कि सबसे पहले हम तीनों ने शराब में नींद की मिलाई और उसे शिवम को पिला दी। जब वह बेहोश हो गया, तो उसका गला दुपट्टा से घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इसके बाद शव को छिपाने के लिए प्रेमिका और उसके दोस्तें ने गांव में रजबाह के पास शव को गड्ढे में गाड़ दिया। इस घटना को तिर्वा कोतवाली के सरैया गांव की बताया जा रहा है। जहां शिवम (उम्र 18) 3 जनवरी को शाम करीब 4 बजे के पास दोस्तों के साथ अपने प्रेमिका से मिलने गया था।

वहीं देर रात तक जब शिवम घर नहीं लौटा, तो परिवार वालों को चिंता हुई और उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी। अंत में मृतक के पिता ने आशंका जाहिर करते हुए दोस्तों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। वहीं इस मामले में पुलिस ने सुबह गांव वालों की मदद से शव को गड्ढे से खोदकर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस ने मृतक की प्रेमिका समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

फीमेल डॉग से मिलने आया स्ट्रीट डॉग तो शख्स ने मार-मारकर कर डाली हत्या

जम्मू कश्मीर से आतंकियों के दो मददगार गिरफ्तार, पाकिस्तान से फंडिंग लेकर करते थे ये काम

मृत जिला पार्षद रिंटू सिंह के करीबी का हुआ कत्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -