जम्मू कश्मीर से आतंकियों के दो मददगार गिरफ्तार, पाकिस्तान से फंडिंग लेकर करते थे ये काम
जम्मू कश्मीर से आतंकियों के दो मददगार गिरफ्तार, पाकिस्तान से फंडिंग लेकर करते थे ये काम
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है. खुफिया सूचनाओं के आधार पर सेना और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए डोडा जिले से दो ओवर ग्राउंड वर्कर्स (OGW) को गिरफ्तार किया है. सेना और पुलिस ने संदेह के आधार पर डोडा जिले के एक संदिग्ध व्यक्ति को अरेस्ट किया है और उसे भद्रवाह जेल में डाल दिया गया है.

जो शख्स पकड़ा गया है, उसका नाम फरीद अहमद नाइक बताया जा रहा है. फरीद कोट बलवाल जेल में पकड़े गए कुछ अन्य आतंकियों के संपर्क में था, जो वाट्सएप के जरिए संचार के लिए वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल कर रहे थे. वहीं, गुंडना (डोडा) के गुलाम हुसैन नाम के एक शख्स को पाकिस्तान स्थित आतंकवादी आकाओं के संपर्क में रहने और उन्हें रसद सहायता और जानकारी मुहैया कराने के साथ ही दुबई के माध्यम से पाकिस्तान से धन प्राप्त करने के लिए अरेस्ट किया गया है. 

इस शख्स को फिलहाल भद्रवाह जेल में हिरासत में रखा गया है और इससे पूछताछ की जा रही है. इससे पाकिस्तान स्थित आतंकी आकाओं द्वारा डोडा क्षेत्र में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने की कोशिशों को बड़ा झटका लगा है. वहीं, सुरक्षाबलों ने बडगाम के जोलवा क्रालपोरा चदूरा इलाके में हुए एक एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया. मारे गए आतंकी जैश ए मोहम्मद से ताल्लुक रखते थे.

मृत जिला पार्षद रिंटू सिंह के करीबी का हुआ कत्ल

9 वर्षीय बच्ची के साथ 10 और 14 साल के बच्चों ने किया बलात्कार

शराब कारोबारी के घर मिले 6 करोड़ रुपये, IT का छापा पड़ते ही टंकी में डाले 3 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -