महिला को मोमबत्ती जलाना पड़ा भारी, घर जलकर हुआ खाक

सहारनपुर: एक के बाद एक बढ़ती जा रही घटनाओं के चलते आज हर कोई असुरक्षित है वहीं सहारनपुर जनपद के नकुड़ थाना इलाके में बीती रात दर्दनाक घटना घटी. वहीं एक मकान में आग लगने से घर में सो रही मां और उसके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. घटना से परिवार और गांव में तीन की मौत के बाद मातम का माहौल है. परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए पंचनामा भरवा के शवों को ले गए. पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर रही है. घटना बीती रात की है. एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के नकुड़ थाना इलाके के बंजारन गांव में बीती रात करीब 11 बजे गर्म कपड़े बेचने वाली महिला के घर में आग लग गई. मोमबत्ती से कपड़ों में आग लगी और आग कुछ ही पलों में दो कमरों में फैल गईं. घर के अंदर कपड़ा बेचने वाली मां मुन्नी, 7 साल का बेटा आलीशान और 5 साल की बेटी सो रहे थे. जिनकी दम घुटने से मौत हो गई. 
 
वहीं यह कहा जा रहा है कि घटना के दौरान पति सलीम घर में नहीं था. वह चालक का काम करता है. वहीं घटना की जानकारी लगते गांव में मातम का माहौल बन गया. एसडीएम पीएस राणा, सीओ शिवेंद्र, थानाध्यक्ष सुशील बीती रात में ही घटनास्थल पर पहुंचे. आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया. जंहा पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया लेकिन परिजनों के कहने पर बिना कोई कार्रवाई के ही केवल पंचनामा भरवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर चुका है. 

झारखंड चुनाव: किंग मेकर की भूमिका में आजसू ? भाजपा से सुदेश महतो से किया संपर्क

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने जीता बीडब्ल्यूएफ जूनियर खिताब, दूसरी बार फिर जीती ट्रॉफी

CAA: उपद्रवियों पर चला योगी सरकार का डंडा, हिरासत में लिए गए 879 प्रदर्शनकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -