16 साल की लड़की को दो लड़को ने बनाया हवस का शिकार लेकिन नहीं भरा मन और फिर...
16 साल की लड़की को दो लड़को ने बनाया हवस का शिकार लेकिन नहीं भरा मन और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले को यूपी के बरेली जिले का बताया जा रहा है जहाँ दो युवकों ने एक छात्रा को अगवा किया और उसके बाद उन्होंने उसके साथ रेप किया. यह सब करने के बाद दरिंदे यहाँ भी नहीं रुके उन्होंने इसके बाद पीड़िता को हिमाचल प्रदेश ले जाकर 50 हजार रुपए में बेच दिया. वहीं इस मामले में पीड़िता उन लोगों के चंगुल से निकलकर किसी तरह घर पहुंची तथा घरवालों को वारदात की जानकारी दी. इस मामले में यह सब होने के बाद घरवाले थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दायर करवाई.

इस मामले में घरवालों के जरिए शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन प्रारंभ कर दी है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा केस बरेली जिले के भमोरा थाना इलाके का है, वहां एक 16 साल की छात्रा से पिछले 15 दिसंबर को ईट भट्टे के नजदीक से 2 युवकों ने उसको अगवा कर लिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि ''दोनों युवकों ने उसके मुँह में कपड़ा डाला और उसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया. वहीं गैंगरेप होने के बाद दोनों छात्रा को हिमाचल प्रदेश ले गए और वहां उसे 50 हजार में बेच दिया.

वहीं करीबन 4 दिन तक छात्रा आरोपियों के चंगुल में रही लेकिन मौका पाकर वह किसी तरह वहां से भाग निकली और ट्रेन में चढ़कर एक औरत को अपनी आपबीती सुनाई. इस मामले में औरत ने उसकी मदद की व चंदौसी रेलवे स्टेशन पर छात्रा को जीआरपी के हवाले कर दिया. वहीं उसके बाद जीआरपी ने छात्रा के घरवालों को फोन कर सूचना प्रदान की और मामले में जांच शुरू की.

आई ड्राप से कर दिया बीवी का क़त्ल, इंशोरेंस में मिले 1. 7 करोड़ रुपए

फर्जी मार्कशीट बनाकर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश

अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी बाप को कोर्ट ने सुनाई सजा, जेल में काटने होंगे 10 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -