मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहत कोष में दी पांच महीने की सैलरी
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहत कोष में दी पांच महीने की सैलरी
Share:

वैश्विक कोरोना महामारी से पीड़ित जनता के सहायतार्थ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने पांच माह का वेतन देने की घोषणा की है। वहीं उनकी पत्नी ने एक लाख रुपए तो वहीं उनकी बेटी ने 52 हजार रुपए फंड के लिए दिए हैं। इसके साथ ही द इंडियन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दो लाख का चेक दिया है, यह चेक स्कूल के डायरेक्टर मुनेन्द्र खंडूड़ी ने दिया गया है । 

इसके साथ ही डीजी स्वास्थ्य डॉ. अमिता उप्रेती ने 50,000 रुपए का चेक एवं उनके पति डॉ. ललित मोहन उप्रेती ने भी 50,000 रुपए का चेक कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया। वहीं मुख्यमंत्री के ओएसडी जेसी खुल्बे ने 5,000 रुपए का चेक, वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव केके मदान ने 11,000 रुपए का चेक एवं वरिष्ठ निजी सचिव हेमचंद्र भट्ट ने 5,100 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है । वहीं प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ उत्तराखंड द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा की जा सकती है । 

मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष सतीश चंद्र घिल्डियाल ने भेंट के दौरान यह जानकारी दी। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए तमाम लोग अपनी-अपनी तरफ से मदद कर रहे हैं। वहीं  इसी कड़ी एम्स निदेशक प्रो. रवि कांत ने अपने निजी बचत खाते से पीएम केयर फंड में एक लाख रुपये की धनराशि जमा कराई है। वहीं उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में दूसरे लोगों से भी अपील की है कि वे भी जिस तरह से भी हो समाज हित में अपना योगदान दें। संवाद

लॉकडाउन में सरकार ने गरीबों को दी बड़ी राहत. बढ़ाया मनरेगा मजदूरों का वेतन

कोरोना: क्या देशभर में लागू होगा आपातकाल ? इंडियन आर्मी ने दिया जवाब

कोरोना: आखिर क्यों राज्यपाल लालजी टंडन ने चखा भोजन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -