कोरोना: आखिर क्यों राज्यपाल लालजी टंडन ने चखा भोजन?
कोरोना: आखिर क्यों राज्यपाल लालजी टंडन ने चखा भोजन?
Share:

भोपाल: बीते दिन के मुकाबले मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले बड़ गए है. सीएम शिवराज सड़कों पर घूम कर लोगो से बात कर परेशानी को समझने का प्रयास कर रहे है. ताकि लॉकडाउन को सफल बनाया जा सके. वहीं, राज्यपाल लालजी टंडन ने राजभवन में वितरण के लिए बन रहें भोजन व्यवस्था की आज समीक्षा की. पैकेट में रखे गए भोजन को चखा और भोजन निर्माण कार्य में लगे कर्मचारियों को स्वच्छता के नियमों का कड़ा पालन करने, शुद्ध एवं स्वादिष्ट भोजन बनाने के लिए प्रोत्साहित किया.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान राज्यपाल लालजी टंडन ने कहा कि कोरोना से संघर्ष के इस दौर में हम सबका यह दायित्व है कि कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहें. उन्होंने कहा कि राजभवन द्वारा भोजन वितरण व्यवस्था सांकेतिक पहल है ता‍कि समाज के समर्थ व्यक्ति इससे प्रेरणा लेकर गरीब, वंचित और जरूरतमंद व्यक्ति के सहयोग और मदद का दायित्व स्वीकार करें. उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि आपकी संकटकाल की यह सेवायें राष्ट्र सेवा है. टंडन ने कहा कि भोजन तैयार करने की आकस्मिक व्यवस्थाओं की तैयारी रखे ताकि आवश्यकता पड़ने पर राजभवन तत्काल प्रशासन को भोजन के पैकेट उपलब्ध करा सकें.

खाने पिने के सामानों के माध्यम से भी संक्रमण फेल सकता है अगर वह सामान किसी संक्रमित स्वतः के संपर्क में आया हो. दूसरी ओर राज्यपाल लालजी राजभवन के  रसोई घर में पहुंचे. वहां भोजन पैकेट में रखी जाने वाली खाद्य सामग्री की जानकारी ली. उनकी स्वच्छता और शुद्धता व्यवस्थाओं का अवलोकन किया. रसोई घर और पैकेट पैकिंग व्यवस्थाओं उनकी शुद्धता, स्वच्छता और सेनेटाइजेशन व्यवस्थाओं की समीक्षा की.

कोरोना: यूपी में मजदूरों पर सैनिटाइजर का छिड़काव, सीएम योगी पर भड़के अखिलेश-मायावती

इन लोगों के लिए सिरदर्द बना गाँव का नाम, कोरोना वायरस के कारण लोग उड़ा रहे मज़ाक

अपने परिवार को छोड़कर निभा रहे ड्यूटी, लॉकडाउन का मजाक बना रहे है लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -